Breaking News
Home / ताजा खबर / एक्ट्रेस कंगना रणौत के बयान पर शिवसेना सांसद के बोल

एक्ट्रेस कंगना रणौत के बयान पर शिवसेना सांसद के बोल

Kangan Ranaut padmshree

Shiv Sena MP Questions Kangana Padm award शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने कंगना रणौत पर निशाना साधा है।आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना रणौत ने महात्मा गांधी को सत्ता का लालची बताया था।कंगना के इसी बयान पर कृपाल तुमाने का कहना है कि गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे।इसके आलावा उन्होंने कहा कि कंगना रणौत को क्या करके पद्म श्री मिला है, किसके पांव चाटने से ,ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 2 एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर

महात्मा गाँधी पर कंगना ने बोला था हमला

गौरतलब है कि कंगना रणौत ने एक पोस्ट लिखकर महात्मा गांधी जी पर हमला बोला था।जिसमे कंगना ने लिखा था- ‘अगर तुम्हारे कोई एक गाल पर थप्पड़ मार दे तो दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती है। जो स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे थे उन्हें तो लोगों ने अपने मालिकों को सौंप दिया, क्योंकि उनमें न तो हिम्मत थी और न ही खून में उबाल।’इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेता जी के समर्थक…आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते।इसके आलावा कंगना ने कहा कि ये लोग सिर्फ सत्ता के भूखे थे।दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं। इसलिए अपने नायकों को चयन सोच समझ कर कीजिए।

यह भी पढ़ें: चित्रकूट में प्रियंका गाँधी की हुंकार “उठो द्रौपदी”

यह भी पढ़ें: घटिया राजनीति के लिए मेरी कविता नहीं – पुष्यमित्र उपाध्याय

आजादी को लेकर कंगना ने दिया था बयान

आपको बता दें कि महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने से पहले कंगना रणौत ने देश की आजादी को लेकर भी विवादित बयां देते हुए कहा था कि 1947 में हमें आजादी नहीं भीख मिली थी। असली आजादी 2014 में मिली है।एक्ट्रेस कंगना के इन्ही बयानों के बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

Shiv Sena MP Questions Kangana Padm award

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com