Breaking News
Home / ताजा खबर / महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण बेकाबू, मंत्री आदित्य ठाकरे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण बेकाबू, मंत्री आदित्य ठाकरे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

देश में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इस बार भी महाराष्ट्र में ही सबसे ज्यादा केस लगातार सामने आ रहे हैं। आज महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आदित्य ठाकरे ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है। ठाकरे ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है।

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, ‘कोरोना के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने अपनी जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपनी जांच करवा लें और कोरोना के हर नियम का पालन करें।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हाल के दिनों में लगातार इजाफा हो रहा है। महाराष्ट्र में अब प्रतिदिन कोरोना के नए केस अब 25 हजार से ऊपर पहुंच गए है।

सबसे अहम बात ये कि देश भर में कुल संक्रमण में से 65 प्रतिशत नए केस अकेले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार ने थियेटर और सभागारों में आने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी है। साथ ही कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com