Breaking News
Home / अपराध / दूध व्यवसाय एवं जनता मीट हाउस पर फायरिंग करने वाला अपराधी गिरफ्तार

दूध व्यवसाय एवं जनता मीट हाउस पर फायरिंग करने वाला अपराधी गिरफ्तार

शिवहर-शिवहर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दूध व्यवसायी पर फायरिंग करने वाला को लाइनर एवं एक अपराधी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया है कि ‘भिखारी राय पिता स्वर्गीय फुलगेना राय ग्राम शाहपुर थाना शिवहर जो दूध का कारोबार करते हैं, प्रतिदिन की भांति 23 सितंबर 2019 को रात्रि में ग्राम बिशुनपुर किशन देव सुधा डेयरी में दूध पहुंचा कर अपने मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे इसी बीच करीब 10:30 ववाली चौक से करीब 400 मीटर उत्तर सुनसान स्थान पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर गोली चला कर फायरिंग की थी जिसमें वह घायल हो गए थे और उनका इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर किया जा रहा था, के मारने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है।’

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया है कि फायरिंग करने से पहले इसराफिल पलसर मोटरसाइकिल से इनके बगल से तेजी से निकला एवं उसके तुरंत बाद अपाचे मोटरसाइकिल दो व्यक्ति आकर जान मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिसका गोली भिखारी राय के कंधा पर लगा। भिखारी राय द्वारा फायर करने वाली राजेश कुमार मंडल पिता सुकुल मंडल ग्राम जिहुली थाना पताही वर्तमान पता वार्ड नंबर 15 एवं आकाश कुमार पिता लक्ष्मी नारायण प्रसाद वार्ड नंबर 15 को पहचान लिया गया तथा थाना कांड संख्या 221/19 दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने के लिए आवेदन किया गया था।

पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान के क्रम में छापेमारी दल का गठन किया गया छापेमारी दल द्वारा महज 24 घंटे के अंदर फायर करने वाले अपराधी को आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी राजेश मंडल का अपराधिक इतिहास भी लंबा है शिवहर थाना, पूरनहिया थाना, मधुबन थाना में आर्म्स एक्ट के साथ लूट कांड का भी मामला दर्ज है। यही राजेश मंडल शिवहर स्थित जनता मिट हाउस में फायरिंग की घटना का अंजाम दिया था 29 जून 2019 को जनता मीट हाउस में खाने के बाद रुपया देने में हुए विवाद के कारण फायरिंग करने की बात स्वीकार किया है एवं अपने सहयोगी के बारे में भी बताया है।

दूध कारोबारी भिखारी राय यहां पिछले 10 वर्षों से इसराफिल नाम का युवक काम करता था, विगत 6 माह पहले दोनों के बीच लेनदेन में कुछ विवाद हो गया था जिससे इसराफिल को हटा दिया गया था,इस रंजिश के कारण इस्राइल द्वारा षड्यंत्र कर अपराधी राजेश कुमार मंडल तथा आकाश कुमार जिसका इसरफील के यहां आना-जाना तथा दोस्ती था के माध्यम से जान मारने की नियत से यह घटना का अंजाम किया गया है।कोई से राजेश मंडल कई अपराधिक कांडों में संलिप्त रहा है।

Image result for goli mari

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया है कि जनता मीट हाउस के मालिक पर किए गए फायरिंग तथा दूध कारोबारी पर किए गए फायरिंग दोनों एक ही अपराधी है जो पुलिस की गिरफ्त में है, तथा दोनों का भी पैसे मामले में ही लेनदेन को लेकर घटना किया गया है। पुलिस ने कांड में प्रयुक्त काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल बिना नंबर का, राजेश कुमार मंडल के पास से एक देशी पिस्तौल तथा 315 बोर का छह कारतूस तथा उजला रंग का अपाचे मोटरसाइकिल के साथ दो मोबाइल की भी बरामदगी की है।

शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com