Breaking News
Home / ताजा खबर / महाराष्ट्र : शरद पवार के संदेश के बाद बदला अजित का इरादा

महाराष्ट्र : शरद पवार के संदेश के बाद बदला अजित का इरादा

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   सुबह का भूला शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। यह कहावत पवार परिवार में अजित पवार पर भले फिट बैठे मगरउपमुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे की वजह राजनीति के गलियारों में रहस्य बन गई है।  शनिवार को उनके शपथ लेने से लेकर मंगलवारतक एनसीपी के तमाम नेता, पवार परिवार के सदस्य और दोस्त अजित पवार को वापसी के लिए मनाने में लगे थे। फिर अचानक क्याहुआ कि नाना करते अजित ने दोपहर ढाई बजे देवेंद्र फडणवीस से कहा कि वह निजी कारणों से उनके संग मिलकर सरकार नहीं बनापाएंगे और उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे रहे हैं। 


 

सूत्रों का कहना है कि चाचा शरद पवार के एक संदेश ने भतीजे अजित पवार को अंतत: मन बदलने के लिए राजी किया। सूत्रों की मानेंतो मंगलवार को शरद पवार ने अजित पवार के पास संदेश भेजा, ‘तुम्हें माफ कर दिया है। तुम वापस लौट आओ। चाहे तो इस्तीफा दे दोया फिर कल (बुधवार को) सदन में होने वाले शक्ति परीक्षण से दूर रहो। अगर तुमने ऐसा नहीं किया और सदन में आकर व्हिप जारीकिया तो पार्टी के पासऑप्शन बीतैयार है।

चाची का अहम रोल

सूत्रों को कहना है कि अजित पवार, शरद पवार की पत्नी और अपनी चाची प्रतिभा पवार का बहुत सम्मान करते हैं। उनकी कही कोईबात नहीं टालते। बताया जाता है कि प्रतिभा पवार ने सुप्रिया सुले के पति सदानंद सुले के साथ मंगलवार को अजित पवार से मिलकरबात की। उन्हें मनाया। घर के कुछ अन्य सदस्य भी साथ थे। चाची ने अजित को समझाया कि जो भी मतभेद हैं, वे परिवार के अंदरसुलझा लिए जाएंगे। वे वापस लौट आएं। चाची की बात को अजित टाल नहीं सके।


 

गूगल ट्रेंड में नंबर वन

महाराष्ट्र की राजनीति के बीते चार दिनों के घटनाक्रम में गूगल पर अजित पवार को सबसे ज्यादा सर्च किया गया। गूगल सर्च के आंकड़ेबता रहे हैं कि ऑल कैटेगरी में देश के विभिन्न राज्यों में लोगों ने उनके बारे में देवेंद्र फडणवीस और शरद पवार से ज्यादा जानकारी सर्चकी।

https://www.youtube.com/watch?v=-nqvjRUH74Q&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com