Breaking News
Home / खेल / वेस्टइंडीज के लिए बुरी खबर, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ी क्रिस गेल
LEEDS, ENGLAND - JULY 04: Chris Gayle of West Indies acknowledges the crowd as he walks off after being dismissed by Dawlat Zadran of Afghanistan during the Group Stage match of the ICC Cricket World Cup 2019 between Afghanistan and West Indies at Headingley on July 04, 2019 in Leeds, England. (Photo by Clive Mason/Getty Images)

वेस्टइंडीज के लिए बुरी खबर, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ी क्रिस गेल

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि वह भारत के खिलाफ अगले महीने तीन एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलेंगे और इसके बजाय 2020 की अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे। वेस्टइंडीज को भारत में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वन-डे खेलने हैं। गेल का टी-20 मैचों में खेलना भी संदिग्ध है।


 

गेल ने कहा, ‘वेस्टइंडीज ने मुझे वनडे में खेलने के लिए बुलाया है लेकिन मैं नहीं खेल पाऊंगा। वे (चयनकर्ता) चाहते हैं कि मैं युवाओं के साथ खेलूं, लेकिन इस साल मैं विश्राम लेने जा रहा हूं।’ गेल ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में भी नहीं खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘मैं बिग बैश खेलने भी नहीं जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आगे मैं कहां क्रिकेट खेलूंगा। मैं नहीं जानता कि बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में मेरा नाम कैसे पहुंच गया। मेरा नाम एक टीम में था और मुझे नहीं पता कि ऐसा कैसे हुआ।’


 

एमएसएल में इस सीजन स्टार्स और गेल दोनों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। टीम अपने सभी छह मैच हार गई। आखिरी मैच में गेल ने 54 रन जरूर बनाए थे, लेकिन इससे पहले की पांच पारियों में उनके बल्ले से सिर्फ 47 रन ही निकले थे।

https://www.youtube.com/watch?v=-nqvjRUH74Q&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com