Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी के पुराने सिपहसालार की सियासत में एंट्री, यूपी सरकार में मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

पीएम मोदी के पुराने सिपहसालार की सियासत में एंट्री, यूपी सरकार में मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

पूर्व IAS अधिकारी एके शर्मा ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। लखनऊ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एके शर्मा को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, एके शर्मा के शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी। वहीं बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद एके शर्मा ने कहा, बिना किसी राजनीतिक बैकग्राउंड के पार्टी में जगह देना, ये सिर्फ बीजेपी में संभव है। एके शर्मा ने कहा, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी मैं निभाऊंगा।

दरअसल माना जा रहा है कि बीजेपी एके शर्मा को विधान परिषद भेज सकती है। एके शर्मा को योगी सरकार में अहम जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा चल रही है। बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद पूर्व आईएएस रहे एके शर्मा ने कहा कि मैं मऊ के एक पिछड़े गांव का हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका निर्वहन करुंगा। कल रात मुझे कहा गया कि आपको बीजेपी की सदस्यता लेनी है।

गुजरात कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी रहे अरविंद कुमार शर्मा यूपी के मऊ जिले के रहने वाले हैं। अरविंद कुमार शर्मा का रिटायरमेंट साल 2022 में होना था लेकिन उन्होंने अचानक वीआरएस ले लिया। एके शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अति विश्वसनीय अधिकारियों में से एक रहे हैं। ऐसे में साफ है कि उन्हें यूपी में अहम जिम्मेदारी मिलने की प्रबल संभावना है।

अरविंद कुमार शर्मा 1988 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। एके शर्मा ने साल 2001 से लेकर 2013 तक गुजरात में नरेंद्र मोदी के साथ कई अहम पदों पर काम किया है। ऐसे में नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बनकर दिल्ली आए तो अरविंद शर्मा भी उनके साथ पीएमओ आए थे। उनकी आखिरी पोस्टिंग केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मझोले मंत्रालय में सचिव के पद पर रही थी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com