Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / The Elephant Whisperers के बोमन और बेली ने मेकर्स पर लगाए आरोप

The Elephant Whisperers के बोमन और बेली ने मेकर्स पर लगाए आरोप

द एलिफेंट व्हिस्परर्स (The Elephant Whisperers) के बोमन और बेली ने डाक्यूमेंट्री मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेकर्स ने उन्हें अब तक उनके पैसे नहीं दिए हैं। गौरतलब है कि पिछले साल द एलिफेंट व्हिस्परर्स (The Elephant Whisperers) ने बेस्ट डाक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए ऑस्कर अवार्ड (Oscar Award) जीता था। उस समय यह डाक्यूमेंट्री खूब चर्चाओं में बनी हुई थी।

लेकिन अब ये मामला एक बार फिर सुर्खियों में बनते दिख रहा है। पीटीआई को मिली लीगल नोटिस की कापी के मुताबिक बोमन और बेली ने दावा किया है कि उन्हें घर देने का वादा किया गया था। साथ ही एक गाड़ी और पर्याप्त आर्थिक मदद देने का भी वादा किया था।

चार अगस्त को एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में जोड़े ने इस बात का खुलासा किया। बोमन और बेली ने बताया कि डाक्यूमेंट्री शूटिंग के समय कार्तिकी गोंसाल्वेस उनके साथ अच्छा व्यवहार कर रही थी लेकिन ऑस्कर (Oscar) जीतने के बाद उनका रवैया बदल गया। अब न वह उनका फोन उठाती हैं और न उन्हें पैसे दे रही हैं।

इसके साथ ही आगे वह बताते हैं कि डॉक्यूमेंट्री में शादी के शूट में उन्होंने वह पैसे खर्च किए थे जो उन्होंने अपनी पोती की पढ़ाई के लिए बचा रखे थे। उस समय उन्हें पैसे लौटाने का दावा किया गया था। लेकिन अब वह पैसे नहीं लौटा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि द एलिफेंट व्हिस्परर्स (The Elephant Whisperers)बनाने का प्राथमिक उद्देश्य हाथी संरक्षण के बारे में जागरूकता बढ़ाना और वन विभाग और महावत, बोमन और बेली के प्रयासों के बारे में बताना था। हालांकि, इस बयान में बोमन और बेली द्वारा लगाए गए आरोपों का कोई जिक्र नहीं है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com