Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मायावती जन्मदिन के खास मोके पर करेंगी इस बात का खुलासा…

मायावती जन्मदिन के खास मोके पर करेंगी इस बात का खुलासा…

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का आज यानि की 15 जनवरी को जन्मदिन है और उनका ये 63 व जन्मदिन है जिस पर वो 63 किलो का कैक काटेंगी। हर जन्मदिन की तरह इस बार भी मायावती लखनऊ में अपनी ब्लू बुक का विमोचन करेंगी। जबकि सहयोगी दल के नेता उनसे दिल्ली में मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई देंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मायावती को बधाई देने उनके आवास पहुंचेंगे।

25 साल पुरानी दुश्मनी भुला कर 3 दिन पहले ही अखिलेश और मायावती ने दोस्ती का हाथ बड़ाया है और दोनों पार्टी के बिच गठबंधन का एलान भी किया है। कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव है जिसकी वजह से सबकी नजरे मायावती के जन्मदिन पर बनी हुई है। अखिलेश और मायावती के बिच दोस्ती एक दम साफ देखि जा सकती है। मायावती के जन्मदिन के पोस्टर सिर्फ बसपी ही नहीं सपा की तरफ से भी पोस्टर लगा कर मायावती को जन्मदिन की बधाई दी गई है।


बता दें कि पिछले कई सालों से मायावती का जन्मदिन हर साल ‘जन कल्याणकारी दिवस’ के तौर पर मनाया जाता है। इस बार भी सूबे भर के सभी जिलों में बसपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी गरीबों को कपड़े, भोजन और अन्य जरूरी सामान बांटकर जन्मदिवस मनाएंगी।
बसपा अध्यक्ष के भाषण को जिला मुख्यालय में प्रसारण किया जायगा और फिर उसके बाद मायावती लखनउ से दिल्ली जायंगी जहा पर सहयोगी दाल के नेता उनसे मुलाकात करेंगे और उनको जन्मदिन की बधाई भी देंगे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com