Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस है सबसे कमजोर दल, ऐसा क्यों बोले ओवैसी?

कांग्रेस है सबसे कमजोर दल, ऐसा क्यों बोले ओवैसी?

बिहार चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है और बिहार की जनता ने जिस उत्साह के साथ वोटिंग में हिस्सा लिया है उससे साफ है कि इस बार बिहार विधानसभा की राह उम्मीदवारों के लिए खासी दिलचस्प और रोमांचक मुकाबले वाली होने वाली है। दऱअसल पहले चरण में बिहार में वोटिंग प्रतिशत कोरोना संकट के बावजूद 54 फीसदी के पार रहा है।

वहीं दूसरे चरण के लिए बिहार में प्रचार अभियान चरम पर है और तमाम सियासी दलों के दिग्गज एक दूसरे पर तीखे वार कर रहे हैं। इसी कड़ी में एआइएमआइएम के मुखिया और सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस और आरजेडी पर तीखा निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे कमजोर पार्टी है औऱ कांग्रेस का वोटर मोदी की दीवानगी में वोट करता हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल आरजेडी और 15 साल नीतीश कुमार की सरकार को जनता देख चुकी है। दोनों दलों ने 30 साल की सरकार में बिहार के लोगों को हाशिए पर खड़ा करने का ही काम किया है। इन दलों ने सत्ता हासिल करने के लिए मुस्लिमों का इस्तेमाल तो किया लेकिन कभी उन्हें इंसाफ नहीं दिलाया। मुसलमानों का सिर्फ वोटर के रूप में इस्तेमाल किया गया।

ओवैसी भागलपुर नाथनगर के चर्च मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करर रहे थे। ओवैसे ने कांग्रेस, आरजेडी और बीजेपी-जेडीयू पर तीखा वार करते हुए कहा कि चुनाव आते ही तमाम पार्टियां तरह-तरह से वोटर्स को बहकाने का काम करते हैं। इसके अलावा ओवैसी ने 1989 के दंगों का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साथा। इसके अलावा उन्होंने लालू परिवार पर भी तंज कसे और उनकी सरकार में बिहार को पीछे धकेलने के आरोप लगाए।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com