Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल, प्रियंका पर साधा निशाना ।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल, प्रियंका पर साधा निशाना ।

सेन्ट्रल डेस्क, अमित दत्त – 2019 लोकसभा चुनाव करीब आते ही पार्टियों द्वारा  आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है , इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओर प्रियंका वाड्रा को आडे़ हाथों लिया है । वन रैंक वन पेंशन को कांग्रेस पार्टी के लिए ओनली राहुल व ओनली प्रियंका की परिभाषा दी है ।

भाजपा के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सोमवार को ऊना के इंदिरा स्टेडियम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने जाते हैं, राहुल बाबा मेरे नेता को जितनी गाली देनी है दे दो, लेकिन कान खोल कर सुन लो, अगर भारत मां के टुकड़े करने की बात की तो सरकार किसी को नही बख्शेगी, इसकी जगह सलाखों के पीछे है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

https://www.facebook.com/mynews10india/

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि पांच साल कांग्रेस की सरकार देखी है, राजा रानियों की सरकार थी। अब भाजपा की सरकार बनी तो यह जनता की सरकार है। कांग्रेस सरकार 70 साल तक गरीबी हटाओ का नारा लेकर चले। मैं पूछना चाहता हूं, आज भी हमें गरीबी दूर करनी पडती है तो आप बताओ चार पीढि़यों ने क्‍या किया।

अमित शाह ने कहा मोदी ने वन रैंक वन पेंशन दी। हमने सैनिकों को दिया और उन्‍होंने अपने परिवार को दिया। हर साल आठ हजार करोड़ रुपये का बजट दिया जा रहा है। कांग्रेस के लिए ओआरओपी का मतलब ओनली राहुल व ओनली प्रियंका है।

दो घंटे देरी से पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

करीब 11 बजे पुलिस लाइन स्थित मैदान में हेलीकॉप्टर से ऊना पहुंचने का कार्यक्रम था। लेकिन वह समय पर नहीं पहुंच सके। वह तय समय से करीब दो घंटे लेट थे। सम्मेलन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्​देनजर दस रिजर्व बटालियन के जवानों समेत करीब 400 पुलिस जवान सम्मेलन स्थल व शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे। सम्मेलन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी जोश रहा।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com