Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बेटे पर सवाल किये जाने पर भड़के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र, पत्रकारों से की अभद्रता

बेटे पर सवाल किये जाने पर भड़के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र, पत्रकारों से की अभद्रता

लखीमपुर खीरी में जब पत्रकारों ने मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी से तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी उनके बेटे आशीष मिश्र पर हत्या की साजिश संबंधी धाराएं बढ़ाने पर सवाल किया तो वह अपना आपा खो बैठे। जिसके चलते उन्होंने पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर हाथ भी उठाया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली दी। 

बेटे पर सवाल किये जाने पर भड़के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र, पत्रकारों से की अभद्रता

इस बीच यह खबर सामने आ रही है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को दिल्ली बुलाया गया है। वह लखीमपुर खीरी से दिल्ली रवाना हो चुके हैं। अजय पहले लखनऊ पहुंचेंगे, फिर शाम 5:35 की फ्लाइट से दिल्ली जाएंगे।

आरोपी आशीष मिश्र सहित सभी 13 आरोपियों पर बढ़ी हत्या की कोशिश की धारा

बता दे की तिकुनिया कांड में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू समेत सभी 13 आरोपियों पर दुर्घटना की धाराएं हटाकर हत्या की कोशिश व अंगभंग करने की धाराएं बढ़ाई गई हैं। सीजेएम कोर्ट में दाखिल हुए सभी 13 आरोपियों पर अदालत ने मंगलवार को हत्या की कोशिश की धारा 307, अंगभंग 326, शस्त्र के दुरुपयोग की धारा 3/25/30 व शस्त्र अधिनियम की धारा 35 की बढ़ोतरी की है। 

यह भी पढ़ें: कानपुर में डेंगू से डेंटल छात्र की गई जान

जांच टीम ने इससे पहले सोमवार को अदालत में अर्जी दाखिल कर सभी आरोपियों पर दुर्घटना की धाराएं हटाकर हत्या के प्रयास और साजिश की धाराएं बढ़ाने के लिए अर्जी दाखिल की थी, जिस पर अदालत ने सभी 13 आरोपियों को मंगलवार तलब किया था। वही तिकुनिया कांड के 70 दिन बाद मामले की जांच कर रही जांच टीम ने माना कि तीन अक्तूबर को हुआ खूनी संघर्ष दुर्घटना नहीं थी, बल्कि यह हत्या की सोची समझी साजिश थी। 

क्या है पूरा मामला

तीन अक्तूबर को हुए तिकुनिया कांड में चार किसानों समेत आठ लोग मारे गए थे।जिसके बाद रात में ही तिकुनिया थाने में किसानों की ओर से दर्ज कराई 219 नंबर एफआईआर में आशीष मिश्र समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं चार अक्तूबर की सुबह सदर थाने में 220 नंबर एफआईआर में भाजपा पार्षद सुमित जायसवाल ने अज्ञात किसानों पर मुकदमा दर्ज कराया था।

अब तक 219 नंबर एफआईआर मामले में आशीष मिश्र मोनू, अंकित दास, सुमित जायसवाल, लतीफ, नंदन सिंह बिष्ट, सत्यम त्रिपाठी, शिशुपाल समेत 13 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं 220 नंबर एफआईआर में विचित्र सिंह, गुरविंदर सिंह समेत चार किसानों की गिरफ्तारी हुई है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com