Breaking News
Home / खेल / भारतीय टीम नहीं चाहती कि पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंचे : पूर्व कप्तान

भारतीय टीम नहीं चाहती कि पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंचे : पूर्व कप्तान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने विवादित बयान देते हुए कहा कि भारत नहीं चाहती कि पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंचे इसलिए भारतीय टीम आने वाले तीनों मुकाबले हारने की कोशिश कर रही है।

Image result for बासित अली

और भी पढ़ें – प्रचारित स्वच्छता अभियान पर सवाल, ताजमहल सफाई कर्मचारी हड़ताल पर


आपको बता दें कि टीम इंडिया 6 मैच में 11 अंक के साथ लगभग सेमीफइनल में पहुँच चुकी है तो वहीं टीम पाकिस्तान को 7 मैच में 3 हार और 3 जीत के साथ 7 अंक है। सेमीफाइनल में पहुँचने के लिए पाकिस्तान को आने वाले दोनों मैच में जीतना होगा जबकि बांग्लादेश और श्रीलंका के प्रदर्शन पर भी ध्यान रखना होगा।

Image result for बासित अली

 


मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कप्तान बासित अली ने पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल एआरवाई (ARY) पर बयान देते हुए कहा कि “इंडिया नहीं चाहती की पाकिस्तान सेमीफाइनल खेले जिसको लेकर विराट कोहली वाली टीम इंडिया जानबूझकर आने वाले श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार सकती है।”

उन्होंने अफगानिस्तान के मुकाबले को बीच में रखकर कहा कि टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ जिस तरह खेल दिखाया जाहिर होता है कि आने वाले मुकाबले में टीम और भी लचर प्रदर्शन करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=UOMLmZ7wu0Q

बासित अली ने ऑस्ट्रेलिया टीम और डेविड वार्नर के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया के खिलाफ अपने ताक़त के अनुसार नहीं खेलकर जानबूझकर लचर प्रदर्शन किया। डेविड वार्नर अभी तक के सभी मुकाबले में अच्छा खेले लेकिन जब टीम इंडिया के साथ मैच हुआ तो उन्होंने धीमा पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर ला खड़ा किया।

https://www.youtube.com/watch?v=Q8UwcqpsCTU

अगर बात करें बासित अली की तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 1993-1996 तक खेला जिसमे 19 टेस्ट  और 50 एकदिवसीये मैच शामिल है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com