Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / दिल्ली में सड़क हादसे में तीन लोगो की मौत, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्ली में सड़क हादसे में तीन लोगो की मौत, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में शुक्रवार की रात एक भयानक हादसा हो गया। हादसा मिनी बस से पानी का टैंकर टकराने से हुआ। हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है।

=Massive road accident, three dead- India TV


दरअसल, यह बस नई दिल्ली से नैनीताल के लिए जा रही थी। बस में कुल 13 लोग सवार थे तभी मिनी बस पानी के टैंकर से टकरा गई। स्थानीय लोगो के अनुसार घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने तीन लोगो को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है। सबसे पहले घायलों को लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन कुछ लोगो की हालत गंभीर देखते हुए मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत अभी गंभीरबनी हुई है। बताया जा रहा है सभी गर्मियों की छुट्टिया मनाने नैनीताल जा रहे थे।

Image result for DELHI NCR NIGHT MINIBUS ACCIDENT IMAGE


मौके पर मौजूद स्थानीय लोगो ने आरोप लगाया कि एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड को काफी फ़ोन करने के बाद पहुंचे। लिहाजा ड्राइवर काफी देर तक दो गाड़ियों के बीच   फंसा रहा। ड्राइवर को बीच फंसे होने की वजह से उसे बाहर निकालने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बाद में आरी से काट कर क्षतिग्रस्त गाड़ियों के टुकड़े अलग करके ड्राइवर को बाहर निकला जा सका। बताया जा रहा कि घटना होने की मुख्य वजह मिनी बस ने पीछे से पानी के टैंकर ने टक्कर मारी थी।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com