Breaking News
Home / अपराध / ट्रक से चुराए गए 2280 फोन में 682 मिले

ट्रक से चुराए गए 2280 फोन में 682 मिले

सेन्ट्रल डेस्क कौशल कुमार ;; आर के पुरम थाना पुलिस ने चोरी के 2280 मोबाइल लेने वाले रिसीवर को गिरफ्तार कर लिया है । अलग-अलग जगह से चोरी के 682 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं । बरामद मोबाइल की कीमत दस लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस चोरी के बाकी मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए दिल्ली व मध्यप्रदेश में दबिश दे रही है। ये मोबाइल फोन एक ट्रक से चुराए गए थे। मध्यप्रदेश के विभिन्न जगहों से पुलिस ने  फोन रिसीवर को रोहतक से गिरफ्तार किया गया हैं ।

 

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

 


डीसीपी देवेंद्र आर्या के अनुसार श्री कार्गो कैरियर्स के दुर्वेश कुमार 1 नवंबर को नोएडा से बामनोली, दिल्ली ट्रक में शिपमेंट भेजी थी । ट्रक में एस मोबाइल डिवासेस लिमिटेड के मोबाइल के 410 बॉक्स थे। जब ट्रक बामनोली पहुंचा तो कुल 2280 मोबाइल गायब थे। मामला दर्ज किया गया।  इसके बाद आरके पुरम थानाध्यक्ष हरीश चंदर की देखरेख में भीकाजी कामा प्लेस चौकी प्रभारी हरबीर सिंह की विशेष टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने जांच के बाद मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में कई डीलर के यहां दबिश दी और चोरी के 682 फोन बरामद किए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

डीलरो से जांच में पता लगा कि मोबाइल कोरियर के जरिए दिल्ली से इंदौर भेजे गए थे और अलग-अलग जगह बेच दिए गए थे। जांच के बाद दिल्ली पुलिस तीस हजारी, दिल्ली स्थित कोरियर कंपनी तक पहुंची। कोरियर कंपनी से पता लगा कि मोबाइल इंदौर के लिए रोहतक, हरियाणा निवासी जगदीश कुमार मदान ने बुक कराए थे। पुलिस ने रोहतक में दबिश देकर जगदीश कुमार मदान को गिरफ्तार किया हैं और बहुत जल्द और भी खुलासे करने वाली हैं ।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com