Breaking News
Home / ताजा खबर / हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की को घर से भगा की शादी, फिर ली पुलिस की शरण

हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की को घर से भगा की शादी, फिर ली पुलिस की शरण

उत्तर प्रदेश नोएडा से एक प्रेमी जोड़े का घर से भाग कर शादी करने का मामला सामने आया। बता दे कि शादी के बाद प्रेमी जोड़ा थाने पहुंच गया और मदद की गुहार लगाने लगा।

जानकारी के मुताबिक नोएडा की एक बल बनाने वाली फैक्ट्री में साथ काम करने वाले एक युवक युवती ने घर से भागकर कायमगंज के एक मंदिर में मंगलवार को शादी कर ली जिसके बाद यह दोनों प्रेमी जोड़ा थाने पहुंच गया और वहां जाकर मदद की गुहार लगाते हुए अपने बालिक होने का प्रमाण दिया। के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों से बात की और मामला सुलझाने के बाद लड़की को लड़के के सुपुर्द कर दिया।

बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय युवती रिहाना जनपद अलीगढ़ थाना लोधा की रहने वाली है और युवक विकास कुमार राजपूत कायमगंज के एक गांव सलेमपुर टिलियां का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक यह दोनों ही नोएडा की एक बल बनाने वाली कंपनी में साथ काम करते थे। जहां दोनों का प्रेम संबंध शुरू हुआ जिसके बाद युवक ने युवती को कायमगंज बुला लिया और वही एक नेता की मदद से दोनों ने शादी कर ली। जानकारी के मुताबिक युवती हाई स्कूल और युवक इंटर पास है। इन दोनों ने मंगलवार रात मंदिर में विवाह किया।

बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने हिंजाम नेता प्रदीप सक्सेना से मदद मांगी थी। इस पर प्रदीप ने घसिया चिलौली स्थित बड़ी देवी मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। जिसके बाद दोनों थाने पहुंच गए। वहां एसआई नीतू से मिलकर दोनों ने खुद के बालिग होने के प्रमाण पत्र पेश किए।

इस मामले पर एसआई नीतू ने जानकारी दी कि लोधा थाने की पुलिस के माध्यम से युवती के परिजनों से बात की गई तो पिता ने कहा कि जब वह घर से चली गई है तो उन्हें कोई एतराज नहीं है। युवती के पिता के हामी भरते ही महिला पुलिसकर्मी ने युवती को युवक के हवाले कर दिया जिसके बाद दोनों ही खुशी-खुशी अपने घर को चले गए।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com