Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी पर अमित शाह का तंज, ‘प्रचार नहीं पर्यटन पर निकले हैं राहुल बाबा’

राहुल गांधी पर अमित शाह का तंज, ‘प्रचार नहीं पर्यटन पर निकले हैं राहुल बाबा’

देश के चार राज्यों औऱ एक केंद्र शासित प्रदेश में चल रहे चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी की तरफ से तमाम सियासी दिग्गज चुनाव प्रचार में उतरे हुए हैं। आज असम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक के बाद एक कई रैलियां की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कामरूप में जनसभा के दौरान विरोधियों और कांग्रेस पर तंज कसा। अमित शाह ने कहा कि अंदर ही अंदर लड़ाई लगाना उनका काम है। असम और बंगाल के लोगों के बीच झगड़ा लगाना, अपर और लोअर असम के बीच झगड़ा लगाना, बोडो और नॉन बोडो के बीच झगड़ा लगाना, ट्राइब और नॉन ट्राइब के बीच झगड़ा लगाना राहुल बाबा की पार्टी की पहचान है ।

अमित शाह कांग्रेस को अपने निशाने पर लेते हुए तीखे वार किए। अमित शाह ने कहा कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी। युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे। लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है। आपने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया।

वहीं इसके बाद असम के हाजों में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान राहुल गांधी को अपने निशाने पर विशेष तौर पर रखा। अमित शाह ने कहा कि आजकल राहुल बाबा यहां पर्यटन पर निकले हैं, उन्होंने कहा कि असम की पहचान बदरुद्दीन अजमल है। राहुल बाबा आप असम को घुसपैठियों का अड्डा बनाना चाहते हो तो कान खोल कर सुन लो, हम असम में घुसपैठ नहीं होने देंगे।

दरअसल बंगाल के बाद असम की ही सियासी गलियां लगातार वार-पलटवार का गवाह बन रही है। यहां कांग्रेस की तरफ से खुद राहुल गांधी औऱ प्रियंका गांधी कमान संभाले हुए हैं। हालांकि बीजेपी की तरफ से कांग्रेस के वार पर तीखा पलटवार किया जा रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com