Breaking News
Home / ताजा खबर / इस फिल्म में दिखेगा मनोज बाजपेयी का लेडी लुक, ट्रेलर रिलीज

इस फिल्म में दिखेगा मनोज बाजपेयी का लेडी लुक, ट्रेलर रिलीज

एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी लीक से हटकर और शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अलग अलग फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभा चुके मनोज इस बार एक और रोमांचक फिल्म लेकर आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’का ट्रेलर आ चुका है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर मनोज ने इस फिल्म में अपने रोल को लेकर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने फिल्म की तैयारियों के सीन साझा किए हैं। दरअसल फिल्म में मनोज 6 अलग-अलग अवतार में दिखेंगे। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मनोज के हर लुक के पीछे टीम ने कितनी मेहनत की है।

वीडियो में एक बूढ़े शख्स, कभी भिखारी, कभी महिला बने मनोज बाजपेयी का सफर दिखाया गया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी मंगल नाम के एक प्राइवेट जासूस का किरदार निभा रहे हैं। जो दूल्हे और दुल्हन के परिवारों के लिए उनकी जासूसी करता है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए, मनोज ने इसका कैप्शन भी खासा मजेदार लिखा है।  उन्होंने लिखा कि- नेशनल मैन ऑफ मिस्ट्री…।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें फिल्म खासी रोचक लग रही है। मनोज वाजपेयी ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था कि- हर एलिजिबल बैचलर का बैकग्राउंड चेक करने की जिम्मेदारी! मिलिए, द नेशनल मैन ऑफ मिस्त्री, सूरज पे मंगल भारी, इस दिवाली। अब ट्रेलर।

फिल्म 90 के दशक के मुंबई को बैकग्राउंड में लेकर तैयार की गई है। मनोज के अलावा दिलजीत दोसांझ, फातिमा, अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज़, करिश्मा तन्ना फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com