Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमला : एकसुर में बोला पूरा विपक्ष – दु:ख की घड़ी में देश एकजुट, हम सरकार के साथ

पुलवामा हमला : एकसुर में बोला पूरा विपक्ष – दु:ख की घड़ी में देश एकजुट, हम सरकार के साथ

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : पुलवामा हमले को लेकर देश की सभी पार्टियां भी सरकार के साथ एक जुट होकर खड़ी हो चुकी है। देंश की तमाम राजनीतिक पार्टियों ने इस मुश्किल समय में देश के जवानों और सरकार के साथ खड़े रहने कीी बात कही है। देश की कई विपक्षियों पार्टियों ने इस हमले के बाद अपने सारे इवेंट रद्द करने की बात कही है। बीएसपी प्रमुख मयावती ने प्रेस वार्ता करके सरकार के साथ खड़े होने की बात कही है।

मायावती ने रद्द किए सारे राजनीतिक काम

बीएसपी प्रमुख मायावती ने अपनी पार्टी की ओर से प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि वे अपील करती हैं कि सभी पार्टियां अपने राजनीतिक कार्यक्रम को छोड़ कर देश और सरकार के साथ खड़ी हों वहीं उन्होनें कहा की हमारी पार्टि ने भी ऐसा हीं निर्णय लिया है और सभी विदोधी दलों और सत्ता पक्ष से भी यहीं गुजलारिश है। शहीद जवानों के प्रति अपनी संवेदनाओं को व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा कि वे सरकार से अपील करती हैं कि वह इस मसले का एक निश्चित हल निकालें।

वहीं तेलांगना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने भी अपनी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों से इस हमले के बाद अपने सारे प्रोग्रामों को रद्द करने का निर्देंश दे दिया है। उन्होंने कहा है कि सभी नेता और मंत्री किसी भी प्रकार के उत्सव वालें प्रोग्राम से बचे और उसे रद्द करें।

देश एकजुट, हम सरकार के साथ : राहुल गांधी

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहल गांधी ने भी इस मामले में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि हम इस पूरे मामले में कुुछ भी नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि हम किसी प्रकार के राजनीति बातचीत में नहीं जाएंगे और सरकार को समय हम पूरा सपोर्ट करेंगे। हमारी संवेदना हर उस जवान के परिवार के साथ है जो इस हमले में शहीद हुए है। राहुल ने कहा कि ये हमला देश की आत्मा पर हुआ है और कोई भी श्क्ति देश को तोड़ नहीं सकती है। वहीं इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि मै इस घटना की कड़ी निंदा करता हूें। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा देशएक साथ है।

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देश भर में काफी गुस्सा है। देश पाकिस्तान और आतंकवादियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। वहीं पीएम मोदी ने भी आज कहा की उन्होंने देश के जवानों को खुली छूट देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जवानों का बलिदान जाया नहीं होगा। देश मुंह तोड़ जवाब देगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com