Breaking News
Home / ताजा खबर / विपक्ष पर MODI का वार, आपको सत्ता की भूख सवार है

विपक्ष पर MODI का वार, आपको सत्ता की भूख सवार है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) ने गुरुवार को संसद में सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि आपने तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और भाजपा पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रचंड जीत के साथ फिर से वापस आएगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं।

पीएम मोदी (PM MODI) ने कहा कि कई ऐसे बिल थे जो गांव, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी के लिए थे, उनके कल्याण, भविष्य के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन विपक्ष को इनकी कोई भी चिंता नहीं है। विपक्ष के आचरण, व्यवहार से सिद्ध हुआ है कि उनके लिए देश से अधिक दल है, देश से बड़ा दल है, देश से पहले प्राथमिकता दल की है। मैं समझता हूं कि गरीब की भूख की चिंता नहीं है, आपको सत्ता की भूख सवार है। पीएम मोदी ने कहा कि भगवान बहुत दयालु हैं और किसी माध्यम से बोलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि यह भगवान का आशीर्वाद है कि विपक्ष यह प्रस्ताव लाया है।

पीएम मोदी ने कहा, मैंने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कहा था कि यह कोई सदन नहीं है हमारे लिए परीक्षण है, लेकिन उनके लिए शक्ति परीक्षण है, जिसके परिणामस्वरूप वे चुनाव हार गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए हमेशा भाग्यशाली रहा है। एनडीए और भाजपा जनता के आशीर्वाद से  पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए  2024 के चुनावों में शानदार जीत के साथ वापस आएंगे।  

प्रधानमंत्री मोदी (PM MODI) ने विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विपक्ष जिंदा रहने के लिए भी NDA का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने कहा खुद बचने के लिए NDA भी चुराया और इंडिया के भी टुकड़े किए (डॉट लगाकर)। इस दौरान उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, सरदार पटेल, राजेंद्र प्रसाद सहित कई विभूतियों ने देश में परिवार के खिलाफ आवाज उठाई, लेकिन कांग्रेस को परिवारवाद पसंद है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com