Breaking News
Home / ताजा खबर / जेडीयू पर फिर बरसे चिराग, कहा- ऐसा हुआ तो जेल जाएंगे नीतीश।

जेडीयू पर फिर बरसे चिराग, कहा- ऐसा हुआ तो जेल जाएंगे नीतीश।

बिहार विधानसभा चुनाव में ना सिर्फ नए समीकरण बनते दिख रहे हैं बल्कि पुराने समीकरण बिगड़े और ऐसे बिगड़े कि वो अब तल्ख सियासत का सबब बन चुके हैं। ऐसा ही कुछ तीखा सियासी समीकरण बन चुका है जेडीयू और एलजेपी के बीच…। कभी एक ही गठबंधन के साथ रहे नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच तल्खी कुछ इस कदर बढ़ चुकी है कि तीखा वार-पलटवार किया जा रहा है।

लोक जनशक्ति पार्टी अध्यश्र चिराग पासवान ने रविवार को सीतामढ़ी और बक्सर में जनसभा को संबोधित किया तो नीतीश कुमार को ही अपने निशाने पर रखा। तल्खी इस कदर बढ़ चुकी है कि बक्सर की रैली के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि अगर उनकी एलजेपी सरकार में आई तो नीतीश कुमार जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे। चिराग पासवान ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे।

दरअसल बिहार चुनाव को लेकर बक्सर के डुमरांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे चिराग पासवान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को कई मुद्दों को लेकर घेरने की कोशिश की। चिराग पासवान ने नीतीश सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए और शराबबंदी को विफल करार दे दिया। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है। बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है।

चिराग पासवान इतने पर ही नहीं रुके। चिराग ने बक्सर की जनता से नीतीश सरकार के खिलाफ वोट मांगते हुए कहा कि इस बार आप लोगों को बिहार में ‘नीतीश मुक्त सरकार’ के लिए वोटिंग करनी होगी।

वहीं इसके बाद चिराग पासवान सीतामढ़ी में जनसभा के लिए पहुंचे और अपने दौरे की शुरुआत पुनौरा धाम मंदिर में पूजा करके की।इस दौरान चिराग पासवान ने इलाके की जनता से वादा किया कि अगर बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का निर्माण कराएंगे।

चिराग पासवान ने इस दौरान नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की सात निश्चय योजना, जिसकी नींव लालू प्रसाद यादव की पार्टी के साथ रहने के दौरान रखी गई थी उसमें जमकर भ्रष्टाचार किया गया है। चिराग ने कहा कि इस योजना में जनप्रतिनिधि से लेकर अफसर तक सभी ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है। चिराग पासवान ने कहा कि अगर एलजेपी को जनता सरकार बनाने का मौका देती है तो सारी योजनाओं को जांच कराकर सभी दोषी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, मुख्यमंत्री के साथ जेल भेजे जाएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com