Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद

आज के होने वाले आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद मुंबई इंडियंस से कड़ा मुकाबला करने वाली है। आईपीएल की सबसे मजबूत टीम मानी जानी वाली मुंबई इंडियंस को शिकस्त देने के बाद ही टीम हैदराबाद आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।आपको बता दें कि हैदराबाद की टीम का नेट रन रेट बाकी टीमों से बेहतर है तो इससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो मैच में अच्छा प्रदर्शन कर मुंबई को हराकर टूर्नामेंट के अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।

वहीं आईपीएल के प्वाइंट टेबल में हैदराबाद अभी भी 5वें नंबर पर ही बनी हुई है। इस टीम ने अबतक के 13 मैचों में से टोटल 6 मैच ही जीते हैं। इसीलिए अभी इसके कुल अंक 12 ही है। अगर ऐसे में वो आज का मुकाबला जीत जाती है तो उसके अंक 14 हो जाएंगे। सनराइजर्स का नेट रन रेट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से काफी अच्छा है। इस आधार पर जीत के साथ ही वह तीसरे नंबर पर पहुंच जाएगी।

वहीं जब से एक बड़ा फैसला लेते हुए हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जॉनी बेयरस्टो की जगह ऋद्धिमान साहा को अंतिम एकादश में शामिल किया। तब से टीम में संतुलन बना हुआ है। और साहा ने पिछले दो मैचों में भी शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा हैदराबाद बेयरस्टो की जगह जेसन होल्डर को खिलाकर टीम संयोजन बनाने में भी कामयाब दिख रही है।इसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच के आखिरी ओवरों में तेज गेंदबाज होल्डर और संदीप शर्मा ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया था।बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन और अनुभवी राशिद खान की मौजूदगी से टीम की गेंदबाजी में पैनापन है।

दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद भी टीम ने अपने पिछले मुकाबलों में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स को आसानी से हरा दिया और प्लेऑफ में पहुंच गई है। ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने नई और पुरानी गेंद से शानदार स्विंग गेंदबाजी की है।दोनों गेंदबाजों ने मिलकर आईपीएल में 43 विकेट झटके हैं।

मुंबई इंडिंयस की संभावित प्लेइंग इलेवन:

क्विंटन डिकॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, जयंत यादव, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन:

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, शाहबाज नदीम.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com