Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी अध्यक्ष का ममता सरकार पर निशाना, कहा-‘पश्चिम बंगाल की जनता ने उनको हटाने का मन बना लिया है’

बीजेपी अध्यक्ष का ममता सरकार पर निशाना, कहा-‘पश्चिम बंगाल की जनता ने उनको हटाने का मन बना लिया है’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी ने अपना मिशन बंगाल और तेज कर दिया है। अब  एक बार फिर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल के विधान सभा चुनाव 2021 के लिए बीजेपी की तरफ से एड़ीचोटी का जोर लगाया जा चुका है। अब बीजेपी ने बंगाल में अपने एक नए अभियान की आज से शुरुआत कर दी है। जेपी नड्डा ने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा में शिरकत की। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से बड़ी संख्या में आप लोग आए हैं, जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है।

वहीं इस बीच जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में किसानों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। हम किसानों को न्याय दिलाएंगे। मोदी तुम आगे बढ़ो किसान तुम्हारे साथ हैं। किसानों की आवाज आपके साथ है। नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ने मन बना लिया है कि बीजेपी को प्रदेश में भी आना है। और हम आपकी इच्छा पूरी करेंगे।

अपने संबोधन के दौरान नड्डा ने कहा कि आज से लेकर 24 जनवरी तक बीजेपी कार्यकर्ता किसानों से मुलाकात करेंगे और अन्न लेकर सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी लड़ेगी। फिर 24 जनवरी से 31 जनवरी तक हम गांव-गांव में कृषक भोज आयोजित करेंगे और 40 हजार ग्राम सभाओं में लोगों से संवाद करेंगे।

वहीं ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अब ममता बनर्जी जी ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी है कि हम किसान सम्मान निधि राज्य के लोगों को देना चाहते हैं। लेकिन ममता जी अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत। अब बंगाल की जनता तय कर चुकी है कि बीजेपी की सरकार को बंगाल में लाना है और आपको जाना है।

दरअसल चुनावों से ऐन पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल सभी इलाकों में किसानों के घर जाकर एक-एक मुट्ठी चावल इकट्ठा करेंगे और फिर इसके जरिए पूरे प्रदेश में कृषक भोज का आयोजन किया जाएगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com