Breaking News
Home / ताजा खबर / यूपी: आजम खां के घर का दरवाजा नोटिसों से ढका, देखकर लोग हुए हैरान

यूपी: आजम खां के घर का दरवाजा नोटिसों से ढका, देखकर लोग हुए हैरान

 

सपा सांसद आजम खां के घर के बाहर लगे नोटिसों के अंबार को देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए। मंगलवार को आजम खां के रामपुर स्थित आवास के मुख्य दरवादे के बाहर गंज पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने जमीन हथियाने समेत अन्य कई मामलों से संबंधित कोर्ट की कई नोटिस एक साथ चिपका दिए हैं।  इनमें से कई नोटिस आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम की भी है। बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां के खिलाफ अबतक 80 से भी ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने से संबंधित हैं।

 

मालूम हो कि सांसद आजम खां इन दिनों पूरे परिवार के साथ कई मामलों में तमाम आरोपों से घिरे हुए हैं और यह आंकड़ा आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते शुक्रवार को उनके बेटे अदीब आजम सहित 38 लोगों के खिलाफ जिला कारागार के फांसी घर की जमीन की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गंज थाना ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी।


 

इसके साथ ही आजम खां पर यतीमखाना मामले में भी भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में कई मुकदमें दर्ज जो चुके हैं। इसमें उनकी पत्नी तजीन फातिमा, दोनों बेटे और दिवंगत मां का नाम भी शामिल है।

Written By: Simran Gupta

https://www.youtube.com/watch?v=FAAhYwB9zks

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com