Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड के कुछ सितारों ने दिया बेसहारों को सहारा

बॉलीवुड के कुछ सितारों ने दिया बेसहारों को सहारा

आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर उनका जीवन सवार दिया, इस लिस्ट में एक से एक चर्चित अभिनेत्री शामिल हैं. आइए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर.

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की, जिन्होंने अपनी शादी से पहले ही दो लड़कियों को गोद लिया था. जिसमें से एक की उम्र 8 साल और एक 11 साल की  थी. उसके बाद उनके दो लड़के भी हैं. इन चारों का ही रवीना टंडन बहुत ही बखूबी रूप से ध्यान रखते हैं.

अब बात करने जा रहे हैं मिस यूनिवर्स की जी हां सुष्मिता सेन कि जब मिस यूनिवर्स बनी थी, तब उनकी उम्र 25 वर्ष थी और उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया था, जिनके नाम अलीशा और रीना है साथ ही सुष्मिता बेसहारा और मजबूर लोगों की मदद भी करती हैं.

प्रीति जिंटा जो अभी कुछ सालों से बॉलीवुड से कटी हुई हैं, वह कई बच्चों को सहारा दे चुकी हैं और प्रीति जिंटा ने 34 बच्चियों को सहारा दिया था, प्रीति जिंटा ने अपने 34वां जन्मदिन पर 34 बच्चियों को गोद लिया था और हम आपको बता दें कि यह सभी बच्चियां ऋषिकेश में रहती हैं और प्रीति जिंटा इन की शिक्षा से लेकर खान-पान रहन-सहन सबका बखूबी से ख्याल रखते हैं.

 

बात करते हैं सलमान खान के पिता सलीम खान की जिन्होंने अर्पिता खान को सड़क से उठाकर इतना कामयाब बनाया, हम आपको बता दें कि सलमान खान ने कुछ साल पहले ही अर्पिता की शादी एक अच्छे घर में कराई थी, अर्पिता के पति आयुष शर्मा जो कि एक अभिनेता बन चुके हैं फिल्म लव यात्री जैसी फिल्मों में काम भी कर चुके हैं, जिससे पता चलता है कि सेलिब्रिटी सिर्फ नाम के लिए ही नहीं, सच में गोद लिए हुए बच्चों की जिम्मेदारियों को निभाते हैं.

अब बता करते है, बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की जिन्होंने अपनी बेटी दिशानी को भी गोद लिया था जब वह बहुत ही ज्यादा छोटी थी.


 

सनी लियोन जो कि बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बहुत ही ज्यादा मशहूर है, उन्होंने भी इतनी बड़ी बेटी निशा को गोद लिया था जिसके बाद उन्हें दो जुड़वा बेटियां में हुई थी, अब सनी लियोन के पास कुल तीन बेटियां हैं जिनकी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही है.

 

जैसा कि आप सब ने देखा कि बॉलीवुड के कई सितारे हैं जिन्होंने कई बच्चों को गोद लेकर उनका जीवन सवार दिया है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/H4Ijfh0oLos

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com