Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार चुनाव: बीजेपी के पोस्टर पर रणदीप सुरजेवाला ने ली चुटकी, कहा – नीतीश बाबू को ये दूध में से मक्खी की तरह निकाल फेकेंगे।

बिहार चुनाव: बीजेपी के पोस्टर पर रणदीप सुरजेवाला ने ली चुटकी, कहा – नीतीश बाबू को ये दूध में से मक्खी की तरह निकाल फेकेंगे।

बिहार चुनाव में बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों पर अब कांग्रेस पार्टी ने भी सवाल खड़े कर दिए है। बीजेपी के पोस्टरों में से सीएम नीतीश कुमार की फ़ोटो गायब होने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने अब नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

सुरजेवाला ने कहा है कि अभी तो बीजेपी ने सिर्फ पोस्टर पर से नीतीश को गायब किया है, लेकिन 10 नवंबर को बिहार से ही गायब कर देगी। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि नीतीश कुमार के खिलाफ एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान की बयानबाजी के पीछे भी बीजेपी का ही हाथ है।

कुछ समाचार एजेंसियों से बात करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि बिहार चुनाव में बीजेपी तीन गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।एक गठबंधन जेडीयू के साथ है, जो दिख रहा है। दूसरा गठबंधन एलजेपी के साथ है और तीसरा गठबंधन असदुद्दीन ओवैसी के साथ है। वहीं बीजेपी के पोस्टरों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि यही भाजपाई षड्यंत्र है। उन्होंने सात नवंबर को मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी के लोग जेडीयू को कूड़ेदान में डाल देंगे। और नीतीश बाबू को दूध में से मक्खी की तरह निकालकर फेंकेंगे। उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस और वाम दलों का गठबंधन वैचारिक रूप से मजबूत है. जनता इसे एकमात्र विकल्प के तौर पर देख रही है.

आपको बता दें कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी और वाम दलों के साथ तालमेल करके मैदान में उतरी कांग्रेस 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं आरजेडी 144 और वाम दल 29 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को मतदान होगा और मतगणना 10 नवंबर को होगी

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com