Breaking News
Home / ताजा खबर / चिराग के वायरल वीडियो पर जेडीयू ने उठाए सवाल, कहा – पिता के निधन के अगले दिन कैमरे के सामने कैसे खड़े हो गए

चिराग के वायरल वीडियो पर जेडीयू ने उठाए सवाल, कहा – पिता के निधन के अगले दिन कैमरे के सामने कैसे खड़े हो गए

28 अक्टूबर को बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पहले चरण की वोटिंग होने वाली है। और वोटिंग के ठीक एक दिन पहले एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियाे लीक हो गया है। वीडियो में चिराग अपने दिवंगत पिता राम विलास पासवान की तस्वीर के सामने खड़े हैं और वीडियो बनवा रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये वीडियो रामविलास पासवान के निधन  के अगले दिन का ही है और चिराग इसमें  हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं चिराग के ऐसे व्यवहार पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चिराग अपने पिता के निधन के अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए और अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इसकी निंदा करते हुए कहा कि ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

आपको बता दें कि वायरल हुई इस वीडियो में चिराग एक जगह बोल रहे हैं…’अरे भाई  हर किसी के बाल का पॉस्चर अलग होता है। मेरा अलग है तेरा अलग होगा। और दूसरी जगह कहते दिख रहे हैं कि ‘इसके बाद एक्टिंग और कर दूंगा…’। इतना ही नहीं जब वीडियो में एक आदमी एसी का टेम्परेचर कम करने के लिए आगे आता है तो चिराग कहते हैं कि भाईसाहब ये रिमोट है, दूर से भी काम करेगा। 

 वहीं अपनी वीडियो पर सवाल खड़े होते देख अब चिराग ने भी इस पर सफाई देते हुए कहा कि  मेरी समझ में नहीं आ रहा की वो वीडियो किस उद्देश्य से दिया गया है, क्या मुझे प्रमाण देने की जरूरत है कि मैं अपने पिताजी की मृत्यु से कितना दुखी हूं।… सवाल उठाना है तो मेरी नीतियों पर सवाल उठाइए, मेरी कार्यशैली पर सवाल उठाइए।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com