Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमला, कीर्ति आजाद का कार्यक्रम रद्द, कल थामेगें कांग्रेस का दामन

पुलवामा हमला, कीर्ति आजाद का कार्यक्रम रद्द, कल थामेगें कांग्रेस का दामन


सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  बीजेपी से निलंबित चल रहे बिहार के दरबंगा से लोकसभा सांसद कीर्ति आजाद आज 15 फरवरी को कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं। इसी को लेकर आज 2 बजे दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में सदस्यता लेने वाले थे, लेकिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकि हमले में CRPF के 40 के आस-पास जवानों के शहीद होने के कारण ये कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। अब कल सांसद कीर्ति आजाद सदस्यता लेंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बताया जा रहा है कि आजाद कांग्रेस में शामिल होने के बाद दरभंगा जाएंगे और समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ लगातार बयानबाजी के चलते बिजेपी ने 2015 में उन्हें निलंबित कर दिया था।

बता दें की उनके पिता भागवत झा आजाद बिहार में कांग्रेस के बड़े नेता थे और वह राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे थे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

हालांकि, कीर्ति के कांग्रेस में शामिल होने और दरभंगा से उम्मीदवारी जताने से महागठबंधन के कई नेताओं का चुनावी गणित गड़बड़ा सकता है। दरअसल, इस सीट से विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी की दावेदारी पक्की मानी जा रही थी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com