Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / बिगबॉस 13 लॉन्चिंग में फोटोग्राफर को मारा थप्पड़ कहां दिक्कत है तो करदो मुझे बैन

बिगबॉस 13 लॉन्चिंग में फोटोग्राफर को मारा थप्पड़ कहां दिक्कत है तो करदो मुझे बैन

सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस हो गया कल 23 सितंबर को लॉन्च। जहा सलमान ने हर बार की तरह दी धमाकेदार एंट्री। यह कॉन्फ्रेंस मुंबई के अंधेरी मेट्रो पर रखी और सलमान यहां मेट्रो से ही पहुंचे। यहां उनके स्वागत में ढोल नगाड़े बजते दिखाई दिए और फिर इसी की धुन में सवार सलमान ने भी नाचना शुरू कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही सलमान कि एक फोटोग्राफर से बहस हो गई।


इस बहस में सलमान ने ये भी कह दिया कि अगर आपको मुझसे दिक्कत है, तो कर दे मुझे बैन ओर सलमान उस फोटोग्राफर पर खूब बरसते दिखाई दिए और साथ ही आरोप लगाया कि वह हर इवेंट को खराब करने की कोशिशें करते हैं, सलमान ने सभी फोटोग्राफर से यह अपील की के वह इस पर सख्त कदम उठाए।

स्पॉटबॉय ने बताया कि सलमान कि एंट्री के वक्त फोटोग्राफर उनकी एंट्री में रुकावट कर रहे थे और जानबूझ कर सलमान को गुस्सा दिला रहे थे  ।
सलमान को भड़कता देख तुरंत चेनेल की टीम ने बीच बचाव का मामला शांत किया और सोशल मीडिया पर इस झड़प का वीडियो खूब वायरल हुआ।


 

कुछ ये सेलेब्रिटी भी आए नजर

सलमान खान के साथ इस इवेंट में अमीषा पटेल, सना खान, पूजा बनर्जी, अर्जुन बिजलानी भी नजर आए  अमीषा पटेल की मौजूदगी में यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद अमीषा इस सीज़न का हिस्सा हो सकती है लेकिन अब देखना ये है कि वो किस तरह शो से जुड़ेंगी  इसका खुलासा नहीं हुआ है। अमीषा ने इस बात पर कहते हुए बताया कि इन सब राजो पर से पर्दा 29 सितम्बर को उठेगा।

पूरी दुनिया में महिलाओं का बोल बला

सलमान ने महिलाओं के बोल बाले को व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले 2 सीज़न से महिलाएं ही जीत रही है और सिर्फ बिग्ग बॉस ही क्यों आज के टाइम में तो महिलाएं हर जगहा जीत रही हैं । इसी के साथ आज के समय में महिलाओं ने पूरी दुनिया को जीत लिया है। अब देखते है कि क्या इस सीज़न में भी महिलाओं का ही बोल बला दिखेगा या इस बार ये रिकॉर्ड बदलेगा।

Written by : prachi jain

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com