Breaking News
Home / ताजा खबर / पूर्व सांसद देवड़ा के ट्विटर को लेकर अर्चनो का दौर शुरू

पूर्व सांसद देवड़ा के ट्विटर को लेकर अर्चनो का दौर शुरू

कांग्रेस के पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी के हाउस्टन कार्यक्रम के लिए उनकी तारीफ की, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी का संबोधन भारत की बौद्धिक ओर सांस्कृतिक ताकत को दर्शाती हैं ।

देवड़ा ने हाऊडी मोदी कार्यक्रम के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम मोदी का हाउस टन संबोधन भारत के सॉफ्ट पॉवर डिप्लोमेसी का सबसे मेहेत्वपूर्ण समय था। मेरे पिता मुरलीभाई भारत अमेरिका के मजबूत संबंधों के शुरुआती शिल्पकारों में से एक थे।


 

डोनाल्ड ट्रंप की मेहमान नवाजी ओर भारतीय अमेरिकी योगदानों को मान्यता देना हमे गौरव महसूस कराता है।मिलिंद देवड़ा की तारीफ के बाद उनका शुक्रिया अदा करते हुए पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया कि आपने मुझे मेरे मित्र स्वर्गीय मुरलिभाई देवड़ा जी की अमेरिका के साथ मजबूत संबंधों के प्रति बताते हुए बिल्कुल सही कहा। वह दोनों देशों के बीच बढ़ते मजबूत संबंधों को देखकर वाकई बहुत खुश होंगे।

दूसरी ओर मिलिंद देवड़ा ने इसका जवाब ट्वीट कर पीएम मोदी को धन्यवाद कहा उन्होंने ट्वीट किया कि मुरलिंगाई ने भारत, अमेरिका में सभी सरकारो के साथ काम किया हैं और देश के संबंधों को मजबूत बनाने के लिए काम किया है। मेरे डेमोक्रेटिक ओर रिपब्लिक दोस्तो के साथ हुई बातचीत में, वे सभी 21वी सदी में भारत के नेतृत्व को स्वीकार करते हैं।


 

इसी के साथ सवाल उठने शुरू हो चुके हैं कि क्या मिलिंद देवड़ा का पार्टी में आगमन हो चुका है। क्योकि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के हल्ले मच चुके हैं और देवड़ा लोकसभा चुनाव में पार्टी के हार के बाद मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले वो वन नेशन वन इलेक्शन को अच्छा बता चुके हैं।

Written by : prachi jain

https://www.youtube.com/watch?v=FAAhYwB9zks&t=23s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com