Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मायावती- निष्कासित नेताओं को शामिल करने से किसी पार्टी का भला नहीं होगा

मायावती- निष्कासित नेताओं को शामिल करने से किसी पार्टी का भला नहीं होगा

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती को यूपी राजधानी लखनऊ में जारी बयान में कहा कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा निष्कासित किए गए कुछ नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने से उन पार्टियों का भला होने वाला नहीं है।

साथ ही राज्य और केंद्र सरकार अब चुनाव से से पहले ताबड़तोड़ ढंग से योजनाओं का शिलान्यास और अधकच्चे कामों का उद्घाटन कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं।

मायावती- निष्कासित नेताओं को शामिल करने से किसी पार्टी का भला नहीं होगा

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के साथ बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन बहुत बेहतर साबित होगा और वहां इस गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के स्थापना दिवस पर बधाई दी।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पंजाब से मेरा गहरा नाता है। कांशीराम की जन्म स्थली पंजाब होने के नाते वहां की जनता हमेशा बसपा के साथ जुड़ी रही। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन लोगों को बसपा बाहर का रास्ता दिखा रही है उन्हें दूसरे दल शामिल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आज स्वर्वेद महामंदिर धाम जाएंगे नरेंद्र मोदी

सुप्रीमो मायावती ने कहा कि वे यह नहीं जानते कि ऐसे लोगों की छवि आयाराम और गयाराम की होती है। इससे उस पार्टी का कोई भला होने वाला नहीं है। हां इतना अवश्य है कि उनकी जॉइनिंग को इस तरह परोसा जाता है जैसे कितना बड़ा काम हो गया हो। मायावती ने कहा कि जनता सब देख रही है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com