Breaking News
Home / गैजेट / Tata Sky अपने ग्राहकों को दे रहा है बड़ा तोहफा

Tata Sky अपने ग्राहकों को दे रहा है बड़ा तोहफा

देश की सबसे बड़ी डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर टाटा स्काई ने अपने नए ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा पेश किया है। टाटा स्काई के नए ग्राहकों को अब टाटा स्काई बिंज डिवाइस फ्री में मिलेगा। नए ग्राहकों को टाटा स्काई बिंज के लिए अलग से पैसे नहीं देने होंगे।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने नए ग्राहकों को ट्रायल के तौर पर एक महीने के लिए Tata Sky Binge फ्री में देगी। इसके बाद हर महीने 249 रुपये देने होंगे। बता दें कि टाटा स्काई बिंज टाटा स्काई की एक डिवाइस है जिसकी मदद से आप टीवी पर मोबाइल एप के जरिए मनचाहे चैनल देख सकेंगे।

दरअसल बिंज अमेजन फायर स्टिक का टाटा स्काई एडिशन है। एक महीने के लिए फ्री में टाटा स्काई बिंज के अलावा कंपनी तीन महीने के लिए ग्राहको को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके बाद हर महीने 129 रुपये देने होंगे। अगली स्लाइड में जानें क्या है Tata Sky Binge?

 


 

अमेजन फायर स्टीक का नया वर्जन टाटा स्काई बिंज (रिव्यू) के नाम से पेश किया गया है। अमेजन फायर टीवी स्टिक प्रीमियम कंटेंट देखने की सुविधा देता है। ऐसे में आप Tata Sky Binge की मदद से सिर्फ 249 रुपये में मनमुताबिक कंटेंट अपने टीवी पर देख सकते हैं। बता दें कि यह शुल्क मासिक है यानि हर महीने आपको 249 रुपये देने होंगे।

वैसे तो टाटा स्काई बिंज सेटअप की कीमत 3,999 रुपये है लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों को यह फ्री में दे रही है, हालांकि कनेक्शन कटवाने के बाद इसे वापस करना होगा। यदि आप डाटा स्काई Binge सेवा लेना चाहते हैं, तो आप टॉल फ्री नंबर 84609 84609 पर कॉल कर सकते हैं। इसके बाद कंपनी आपके घर पर अमेजन फायर स्टिक का Binge एडिशन डिलीवर कर देगी।

 


 

टाटा स्काई बिंज की सुविधाएं:-
Tata Sky Binge की परफॉर्मेंस का सवाल है, तो डिवाइस के जरिए आप अपने आम टीवी को स्मार्ट टीवी बना सकेंगे। इसके जरिए आप मनचाहा एप डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि इसके साथ आपको नेटफ्लिक्स, जी5 और Voot जैसे एप प्री-इंस्टॉल नहीं मिलेंगे। यदि आप इन्हें इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आपको अलग से डाउनलोड करना होगा। डिवाइस में आपको अमेजन प्राइम वीडियो प्री-इंस्टॉल्ड मिलता है।

Tata Sky Binge के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कमांड के लिए एक बटन मिलता है। अगर आपके पास पहले से ही टाटा स्काई का डीटीएच है, तभी आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपके टाटा स्काई पर एक्टिव चैनल पर टाटा स्काई बिंज आपको देखने को मिलेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=hTxYj3W6sNA&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com