Breaking News
Home / ताजा खबर / एक बार फिर बदली ‘ये साली आशिकी’ की रिलीज डेट….

एक बार फिर बदली ‘ये साली आशिकी’ की रिलीज डेट….

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रहे अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी डेब्यू फिल्म ‘ये साली आशिकी’ की रिलीज डेट में फिर से बदलाव किया गया है. उनकी इस पहली फिल्म की रिलीज की ये राह इतनी भी आसान नहीं है. फिल्म की रिलीज को डेट को बार-बार बदला जा रहा है.


 

बता दे पहले ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज नहीं होगी. अब यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी. सिर्फ फिल्म की रिलीज डेट ही नहीं बल्कि फिल्म का नाम भी इससे पहले बदला जा चुका है. फिल्म का नाम पहले ‘पागल’ रखा गया था और जुलाई में इसे रिलीज किया जाना था. लेकिन बाद में नाम को लेकर विवाद शुरू हुआ और इसे बदलना पड़ा. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म का नाम बदलने को कहा, क्योंकि यह शब्द किसी रोग विशेष से संबंधित है.

आपको यहां बता दें कि इस शुक्रवार ‘ये साली आशिकी’ के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ भी रिलीज होने वाली थी. ‘पागलपंती’ एक बिग बजट फिल्म है ऐसे में बड़ी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश से फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ सकता है.


 

फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने को लेकर निर्माता जयंतीलाला गाड़ा ने कहा, “हमने सोचा कि 29 नवंबर हमें सिनेमाघरों में ‘ये साली आशिकी’ दिखाने के लिए बेहतर अवसर प्रदान करेगी. हमने इसे ढेर सारे प्यार के साथ बनाया है और सशक्त प्रदर्शन के साथ फिल्म की स्टोरी लाइन भी काफी धड़ाकेदार है, यह फिल्म एक बेहतरीन पहुंच की हकदार है.”

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU&t=13s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com