Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / जेपी नड्डा ने सपा पर कसा तंज कहा- हम गन्ना और वो जिन्ना की करते हैं बात

जेपी नड्डा ने सपा पर कसा तंज कहा- हम गन्ना और वो जिन्ना की करते हैं बात

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा में ब्रज की चुनावी रणनीति से बूथ अध्यक्षों को रूबरू कराया। बता दें कि जीटी रोड स्थित सैनिक पड़ाव में ब्रज प्रांत के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे जिसके बाद जेपी नड्डा ने सपा पर हमला बोला। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बबुआ कहकर अखिलेश पर तंज कसा, जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्षों से राममंदिर निर्माण सहित गन्ना किसानों का भुगतान और किसान सम्मान निधि की बातें कीं। दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफिया राज खत्म करने और कोरोना का बेहतरीन प्रबंधन करने की बात की। दोनों नेताओं के निशाने पर समाजवादी पार्टी रही

जेपी नड्डा ने सपा पर कसा तंज कहा- हम गन्ना और वो जिन्ना की करते हैं बात

योगी आदित्यनाथ ने देश और प्रदेश की तारीफ की

मुख्यमंत्री ने जीटी रोड स्थित सैनिक पड़ाव के मंच से कोरोना प्रबंधन पर देश और प्रदेश की तारीफ की बात की। योगी ने कहा रुस, यूरोप और चीन में कोरोना बढ़ रहा है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना का बेहतरीन प्रबंधन किया है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में हरियाणा की खाप और पंजाब के पंथ मिलकर चलाएंगे विशेष अभियान

उन्होंने कहा भाजपा ने कोरोना संक्रमण के दौर में काम किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और बबुआ कहां थे। सभी होम क्वारंटीन थे और दुष्प्रचार कर रहे थे। अन्न योजना का शुभारंभ हो गया है। भाजपा के 28 हजार बूथों के कार्यकर्ता सम्मेलन में नहीं महारैली में आए हैं। बूथ अध्यक्ष वैक्सीन दिलाने का संकल्प लें।

विपक्ष पर हुए हमलावर 

बता दें कि योगी सरकार ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारों की नियत खराब थी। माफिया के पास जाता था और गरीब देखता रह जाता था। पहले माफिया हावी था, आज पुलिस माफिया पर हावी है। योगी ने कहा माफिया जान बचाने के लिए मारा-मारा फिर रहा है। और विपक्ष सपने में खोया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि महिला-बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है।

विकास के बडे़-बड़े कार्य हो रहे हैं। 18 तारीख को पीएम मोदी गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखेंगे। कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार सर्वांगीण विकास कर रही है। बूथ जीता तो 325 प्लस भारतीय जनता पार्टी करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछा कि राम मंदिर सपा की सरकार में बन जाता। काशी का विकास नहीं हो पाता। भाजपा सरकार ने आस्था का सम्मान किया।  

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद जेपी नड्डा ने जनता को संबोधन में कहा कि देश की जनता को बताना चाहते हैं कि जनसैलाब कोई जनसभा नहीं है कार्यकर्ता सम्मेलन है। बूथ के अध्यक्षों को बधाई दी। केंद्र और प्रदेश ने जो वादा किया था उसे करके दिखाया है।

और नेतृत्व ने जो काम किया उसमें करोड़ों कार्यकर्ताओं ने कोरोना में लोगों की सेवा की। जेपी नड्डा ने कहा बूथ अध्यक्ष के जो नेता यहां है वे भी मंच पर बैठेंगे ये काम भाजपा ने किया है। इसके अलावा जेपी नड्डा ने परिवारवाद और वंशवाद पर निशाना साधते हुए विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर से लेकर बंगाल तक पार्टियों में क्षेत्रवाद और वंशवाद हावी है। सभी वोटबैंक की राजनीति करते हैं। जिन्ना के नाम पर कोई जी रहा है। लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विकास के साथ चलती है।

किसान हितैषी है भाजपा

जेपी नड्डा ने कहा पूर्व की सरकारें किसानों के साथ छलावा करती थीं। किसान ऋण माफी के नाम पर थोड़ा सा लोन माफ होता था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज किसान सम्मान निधि प्रदान की। किसान के घर पर नीम कोटेड यूरिया पहुंचाने का काम किया। इसके अलावा योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों का भुगतान किया।

गन्ना किसानों का अखिलेश सरकार द्वारा किया गया उधार 11 हजार करोड़ योगी सरकार ने भुगतान किया। मायावती और अखिलेश की सरकार में चीनी मिलें बंद हुई। जिन्हें योगी सरकार ने शुरू किया।

कार्यकर्ताओं को मंत्रियों ने किया संबोधित

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबह 11 बजे सैनिक पड़ाव पहुंचे। जिसके बाद सबसे पहले उन्होंने जिला विस्तारकों के साथ बैठक की। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के पास दो बुलडोजर हैं। एक से सड़क बनाते हैं और एक से माफिया को ध्वस्त करते हैं।

लक्ष्मीनारायण चौधरी ने सपा पर बोला हमला

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पूर्व की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार में कांवड़ियों पर गोली चलाई गई, अयोध्या में सरयू का पानी लाल कर दिया। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथी की सरकार में कावड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा हुई और राम मंदिर बन रहा है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com