Breaking News
Home / ताजा खबर / छत्तीसगढ़ के सीएम आगरा में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट,कहा-योगी ने बुलडोजर चलवाए,हम देंगे रोजगार

छत्तीसगढ़ के सीएम आगरा में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट,कहा-योगी ने बुलडोजर चलवाए,हम देंगे रोजगार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी की योगी सरकार में पांच साल में केवल बुल्डोजर और डंडे चले हैं।अब जनता बदलाव चाहती है।इसके अलावा उन्होंने कहा कांग्रेस सत्ता में आने पर घोषणा पत्र के वादों को पूरा करेगी और युवाओं को रोजगार देंगे और महंगाई कम होगी।

आपको बता दें कि सीएम भूलेश शुक्रवार को कांग्रेस के प्रत्याशियों का प्रचार करने आगरा पहुंचे थे,इस दौरान उन्होंने माथुर वैश्य भवन में मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था की दुहाई देती है,कानून व्यवस्था बनाए रखना जिम्मेदारी है,न कि उपलब्धि।

सीएम बघेल ने बताया कि प्रदेश में 12 शासकीय पद खाली पड़े हैं,लेकिन प्रदेश सरकार भर्तियां नहीं निकाल पा रही है।भर्ती के लिए जो परीक्षाएं कराई जाती हैं, उनके पर्चे पहले लीक हो जाते हैं। इसके बाद परिणाम घोषित नहीं किया जाता है।हिमाचल प्रदेश में कुछ सीटों के चुनाव में हारने के बाद भाजपा ने पूरे देश में पेट्रोल, डीजल सस्ता कर दिया।इसके अलावा उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस के भर्ती विधान की घोषणा के बाद 22 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, जब वह पांच साल तक मुख्यमंत्री रहे तो क्यों नहीं दिया रोजगार।इसके अलावा केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पहले स्वामी प्रसाद मौर्य से ही निपट लें।

इसके अलावा माथुर वैश्य भवन में युवा संसद में भूपेश बघेल ने कहा कि युवा अपनी ताकत को देश के नवनिर्माण में लगाएं। महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रही प्रदेश के युवाओं को चाहिए कि वह जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास के लिए वोट करें।आगे उत्सव मैरिज होम में व्यापारी संवाद में कहा कि जाति धर्म के नाम पर वोट दोगे तो समस्याएं कैसे दूर होंगी।

आगे सीएम बघेल ने कहा कि हिंदुस्तान ऐसा देश है,जहां पर गाय दूध देने से ज्यादा वोट दिलाने के काम आती है।गोशाला में गोमाता दुबली हो रही हैं, जबकि गोशाला चलाने वाले मोटे हो रहे हैं।भाजपा के संजय शर्मा ने कांग्रेस की सदस्यता ली।आगे उन्होंने उत्तर के प्रत्याशी विनोद बंसल के लिए वोट मांगे।

आपको बता दें कि बघेल ने इससे पहले मंटोला, ढोलीखार, छावनी, नामनेर, कमला नगर, बल्केश्वर में जनसंपर्क करके प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।इस बीच हाजी जमीलउद्दीन कुरैशी, अदनान कुरैशी, मधुरिमा शर्मा, नंदलाल भारती ने उनका स्वागत किया भी किया।

About P Pandey

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com