Breaking News
Home / अपराध / ड्रग केस में फंसीं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के घर से मिला इतना गांजा

ड्रग केस में फंसीं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के घर से मिला इतना गांजा

बॉलीवुड में ड्रग्स के तार एक के बाद एक खुलते जा रहे हैं। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी के बाद एनसीबी के शिकंजे में आई कॉमेडियन भारती सिंह भी फंस चुकी हैं। वहीं आज पूछताछ के बाद भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। भारती सिंह को कल ही एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा गया था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। इसके अलावा दोनों ने पूछताछ के दौरान गांजे के सेवन की बात भी मान ली थी।

आज भारती का मेडिकल कराया गया है वहीं इसके बाद भारती को कोर्ट में पेश किया जा सकता है। उधर इस मामले में एक्सपर्ट्स की राय के मुताबिक भारती के घर से जो गांजा मिला है वो काफी कम मात्रा में है। इसे कमर्शियल में शामिल नहीं किया जा सकता। मामला कोर्ट तक पहुंचता है तो इसमें माफी और जुर्माना भी विकल्प हो सकता है। और रीहैबिलिटेशन सेंटर में जाकर लत छुड़ाने के आदेश भी हो सकते हैं।

वहीं माना जा रहा है कि हर्ष और भारती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को कई अहम जानकारियां दी है। जिसके बाद इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले में सख्ती बढ़ सकती है। भारती सिंह टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में दिखती रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर शुरू हुई जांच अब यहां तक पहुंच चुकी है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com