Breaking News
Home / मनोरंजन / Dream Girl 2 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

Dream Girl 2 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

भारतीय फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेता आयुषान खुराना की फिल्म Dream Girl 2 का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। इसकी जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए दी। कैप्शन में वह लिखते हैं “यह तो सिर्फ पहली झलक है। शीशे में वस्तुएँ जितनी दिखाई देती हैं उससे कहीं अधिक ख़ूबसूरत होती हैं।”

Dream Girl मूवी के पहले पार्ट में आयुष्मान ने एक पूजा नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म सुपर हिट हुई थी। निर्देशक राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म हास्यास्पद और व्यंग्यपूर्ण रही। इस फिल्म में यह दिखाया गया कि किस तरह लोग अकेलेपन और तनाव के कारण अनजान लोगों में अपनों को ढूंढने लगते हैं। फिल्म में दर्शकों को आयुष्मान का यह अंदाज़ काफी पसंद आया था।

इस बार भी फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही वह फैंस की खूब तारीफ़ बटोर रहे हैं। उनकी पोस्ट पर फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा है “मैं यह उम्मीद नहीं कर रही थी! पहला लुक शानदार है!फिल्म के लिए अब और इंतज़ार नहीं हो रहा।” वहीं एक अन्य यूजर मजाकिया अंदाज में लिखते हैं कि “कुछ दिन बाद यह सुनने को आएगा कि आयुष्मान जी ने सारे बॉलीवुड एक्ट्रेस के रोल खा लिए।”

अब तक पोस्ट को एक लाख से भी ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं लोगों की प्रतिक्रियाएं देखकर उनके उत्साह का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। बताते चलें कि Dream Girl 2 फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ- साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज और राजपाल यादव जैसे मशहूर और दमदार अदाकार नज़र आएंगे।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com