Breaking News
Home / अपराध / लूट कांड एवं फायरिंग के कांड का उद्भभेदन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा

लूट कांड एवं फायरिंग के कांड का उद्भभेदन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा

शिवहर पुलिस ने बेलवा मोटरसाइकिल लूट कांड एवं बसहिया शेख पेट्रोल पंप के पास सीएसपी संचालक पर फायरिंग के कांडों का सफल उद्भभेदन कर लिया गया है। सामानों की बरामदगी के साथ- साथ एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।  पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया है कि कांड में प्रयुक्त रिवाल्वर ,कारतूस तथा 4 मोबाइल के साथ एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पिपराढी थाना के बेलवा घाट के पास चार अपराधकर्मियों के द्वारा राजेश कुमार साह पिता शिव चंद्र साह ग्राम बेलवा थाना पिपराढी जिला शिवहर को मोटरसाइकिल मोबाइल लूट लिया गया था। इस संदर्भ में पिपराढी थाना में 15 मई 2019 को कांड दर्ज किया गया था। वहीं दूसरी घटना पिपराढी थाना के बसहिया शेख पेट्रोल पंप के नजदीक पक्की सड़क पर बाइक पर सवार तीन अपराध कर्मियों के द्वारा सीएसपी संचालक रविन्द्र कुमार झा ग्राम अंबा टोला पर फायरिंग किया था जिसमें सीएसपी संचालक बाल-बाल बच गए थे इस संदर्भ में पिपराढी थाना में भी कांड दर्ज किया गया था ।

 

कांड का उद्भभेदन एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा एसडीपीओ राकेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक अवधेश कुमार थानाध्यक्ष पिपराढी एवं पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में कांड का उद्भभेदन करने के लिए दायित्व दिया गया था। इस बाबत टीम के द्वारा लगातार छापेमारी किया गया। 22 मई 2019 को अपराधी श्री राम कुमार उर्फ श्री राम सिंह पिता उमाशंकर ग्राम रतनपुर थाना पिपराढी जिला शिवहर को एक रिवाल्वर, एक कारतूस एवं 4 मोबाइल एवं लूटा गया मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया इस बाबत पिपराढी थाना में अपराधी पार्मसेक्स भी दर्ज किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त ने उक्त लूट एवं फायरिंग के दोनों कांड का घटना का अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए घटना को अंजाम देने वाले अन्य साथियों के बारे में भी बताया है। संलिप्त अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी जारी है गिरफ्तार अभियुक्त श्री राम कुमार पिता श्री राम सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इस प्रकार एक के बाद एक सभी लूट कांडों का शिवहर पुलिस द्वारा उद्भभेदन कर लिया गया है। लूटे गए सामानों की बरामदगी एवं अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी की जा रही है जो अपराध मुक्त शिवहर बनाने की दिशा में जहां शिवहर पुलिस की बड़ी कामयाबी हुई है। वहीं दूसरी ओर अपराधियों के लिए चेतावनी भी है कि शिवहर जिला में कोई भी घटना करने पर भी पुलिस गिरफ्त से बच नहीं सकते। वहीं पुलिस अधीक्षक ने इन कांडों के सफल उद्भभेदन करने अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामानों की बरामदगी में कड़ी मेहनत करने वाले पुलिस पदाधिकारी, कर्मियों को बधाई दी है वहीं उन्हें उचित पारितोषिक भी देने की घोषणा किया गया है।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com