Breaking News
Home / अपराध / क्या दिल्ली में हुई हिंसा का जिम्मेदार है दीप सिद्धू? जानें कौन है दीप सिद्धू ?

क्या दिल्ली में हुई हिंसा का जिम्मेदार है दीप सिद्धू? जानें कौन है दीप सिद्धू ?

26 जनवरी को दिल्ली में जो हुआ शायद ही उसे भूल पाना किसी के लिए आसान होगा। लेकिन अब इस सब के बीच जो नाम सामने आ रहा है वो नाम है दीप सिद्धू का, दीप सिद्धू एक पंजाबी एक्टर भी है। पिछले काफी समय से राजनीतिक जमीन तलाश रहे है। साथ ही दिल्ली में हुई हिंसा में उनकी सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे है।

सोशल मीडिया पर अभिनेता के खिलाफ बड़े पैमाने पर नाराजगी के बाद, दीप ने आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है और कहा कि वह रैली में मौजूद थे, हालांकि, उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया।

दीप सिद्धू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्होंने अपना बचाव करते हुए यह कहा कि, प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया, लेकिन “निशान साहिब” को एक प्रतीकात्मक विरोध के रूप में रखा।

उन्होंने कहा, “नए किसान कानून के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए, हमने किसान झंडा लगाया और किसान मजदूर एकता का नारा भी दिया। झंडा देश की विविधता में एकता का प्रतिनिधित्व करता है।

वीडियो में आगे, सिद्धू ने स्पष्ट किया कि राष्ट्रीय ध्वज को लाल किले के झंडे से नहीं हटाया गया था। और किसी ने भी देश की अखंडता और एकता पर सवाल नहीं उठाया था।

कौन हैं दीप सिद्धू?

दीप सिद्धू सिर्फ एक पंजाबी अभिनेता ही नहीं बल्कि एक फिल्म निर्माता और एक कार्यकर्ता भी हैं। वह किंगफिशर मॉडल हंट जीतने के बाद लाइम लाइट में बढ़ गए और बाद में ग्रेसिम मिस्टर इंडिया में उन्होंने भाग लिया और ग्रेसिम मिस्टर टैलेंटेड और मिस्टर पर्सनेलिटी का खिताब हासिल किया।

हालांकि, जब उनका भाग्य ग्लैमरस दुनिया में काम नहीं आया, तो उन्होंने एक वकील के रूप में अभ्यास करना शुरू किया और सहारा इंडिया परिवर के साथ कानूनी सलाहकार के रूप में जुड़ गए। इसके अलावा, तीन से अधिक वर्षों के लिए वह बालाजी टेलीफिल्म्स के कानूनी प्रमुख थे।

2019 में, उन्होंने आम चुनावों में अपना भाग्य आजमाया और राजनीति में प्रवेश किया और गुरदासपुर के भाजपा सांसद सनी देओल के लिए प्रचार किया।

हालांकि, सनी देओल का दीप सिद्धू के साथ कनेक्शन के आरोप के बाद देओल ने अब अभिनेता के रूप में खुद को अलग कर लिया था। कल, देओल ने स्थिति पर एक बयान दिया था, जिसमें कहा गया था: “आज लाल किले पर जो हुआ उसने मुझे दुखी किया है। मैंने पहले भी 6 दिसंबर को यह स्पष्ट कर दिया था कि दीप सिद्धू के साथ न तो मेरा और न ही मेरे परिवार का कोई लेना-देना है। ”

#deepsiddhu. #delhihinsaa. #faermers

About News Desk

Check Also

जानिए लोकसभा चुनाव की तारीखों का कब होगा ऐलान और आचार संहिता कब से होगी लागू?

Lok Sabha Elections 2024: ना सिर्फ उम्मीदवारों को बल्कि देश की जनता को भी इस …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com