Breaking News
Home / अपराध / दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पांच आतंकी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पांच आतंकी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

आतंक के खिलाफ मुहिम में एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के शकरपुर इलाके से गिरफ्तार इन आतंकियों में से दो आतंकी खालिस्तान के और तीन कश्मीरी इस्लामिक आतंकी संगठन से जुड़े बताए जा रहे हैं। आतंकियों के पास से 1 लाख डॉलर, हथियार और अहम दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

वहीं अब दिल्ली पुलिस इन सभी का किसान संगठनों से लिंक खंगालने में जुटी हुई है। ये दिल्ली में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए आए थे। दिल्ली पुलिस ने इन पांचों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इन सभी आतंकियों से पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी की गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली के शकरपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से दो पंजाब के, तीन कश्मीर के रहने वाले हैं। इन सभी के पास से हथियार और दस्तावेज बरामद हुए हैं। गिरफ्तार किए गए इन आतंकियों को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के नारको टेररिज्म ग्रुप की मदद मिलने की जानकारी है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर ये किस आतंकी संगठन के साथ जुड़े हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com