Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में पिता ने गलती से चलाई गोली,चार साल के मासूम की हालत नाजुक

दिल्ली में पिता ने गलती से चलाई गोली,चार साल के मासूम की हालत नाजुक

दिल्ली के शाहदरा के ईस्ट रोहताश नगर इलाके में सड़क पर एक बैग में मिले तमंचे को घर ले आए पिता से गोली चल गई।इस दौरान गोली युवक के चार साल के बेटे के जा लगी।जिसके बाद परिजनों ने तुरंत मासूम को लेकर जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया।इसके बाद डॉक्टरों ने मासूम को गोली लगा देखकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।वहीं मइके पर पुलिस वहां पहुंची।

आपको बता दें कि पुलिस ने परिवार से पूछताछ की तो परिजन गोल-मोल जवाब देने लगे।इसके बाद पुलिस ने घर जाकर जांच की,तो हकीकत का पता चला। बता दें कि घर से खून और तमंचा भी बरामद किया गया है।मामले में पुलिस ने 43 वर्षीय आरोपी संजय वर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास और ऑर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।आरोपी को मासूम बेटे के इलाज की वजह से गिरफ्तार नहीं किया गया है।फिलहाल शाहदरा थाना पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छज्ञनबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार संजय वर्मा परिवार के साथ शाहदरा के ईस्ट रोहताश नगर इलाके में रहता है।परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे और एक बेटी है।बता दें कि संजय न्यू सीलमपुर इलाके में ज्वेलरी का काम करता है।वहीं कुछ समय पहले उनको शास्त्री पार्क इलाके से एक बैग मिला था।जिसमे एक तमंचा था।

बता दें कि संजय तमंचे को घर ले आए थे।इस बीच बुधवार की रात वह अलमारी में कुछ काम कर रहे थे।इस दौरान उनको वहां लोडेड तमंचा दिखा।वह उसे देखने लगे।अचानक गोली चल गई और संजय के चार साल के बेटे शुभ को लग गई थी।जिसके बाद परिवार तुरंत उसे लेकर अस्पताल गए।शुभ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दिल्ली में पिता ने गलती से चलाई गोली

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com