Breaking News
Home / अपराध / फिरोजाबाद: गोली मारकर महिला की हत्या, बच्चों सहित पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद: गोली मारकर महिला की हत्या, बच्चों सहित पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में सोमवार की शाम गोली मारकर एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला के पेट में गोली मारी गई। हत्या का आरोप पति पर लगा है। घटना के बाद से आरोपी अपने बेटों सहित फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
थाना उत्तर के मोहल्ला कैलाशनगर गली नंबर एक निवासी कल्पना शर्मा (38) पत्नी लोकेश शर्मा को सोमवार की शाम लहूलुहान अवस्था में पति मोहल्ले के लोगों के साथ सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।


 

कल्पना की मौत होने पर पति शव को घर ले आया। किसी ने घटना की सूचना मृतका के नगला रामकुंवर नारखी निवासी भाई संजू शर्मा को दे दी। भाई एवं पुलिस के आने से पूर्व ही पति अपने दो बेटों के साथ गायब हो गया।
पति पर लगा हत्या का आरोप
भाई संजू शर्मा ने पुलिस को घटना की सूचना दी। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह, एसएचओ उत्तर केडी शर्मा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी ने मकान में जांच पड़ताल की। भाई संजीव शर्मा का आरोप है कि कल्पना की हत्या उसके उसके पति ने की है। संजीव शर्मा का आरोप है कि लोकेश के संबंध अन्य किसी महिला से हैं। पहले भी मारपीट की थी।

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कैलाशनगर में महिला की हत्या उसी की पति ने गोली मारकर की है। हत्यारोपी पति दो बेटों के साथ फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।


 

सास से की पूछताछ, बोलीं में कमरे में थी

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह एवं सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह ने कल्पना शर्मा की सास शकुंतला देवी से कई बार पूछताछ की। लेकिन शकुंतला शर्मा ने कहा कि कमरे में थी। बाहर आंगन में क्या हुआ उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com