Breaking News
Home / अपराध / माँ बनी अपने बच्चे की हत्यारिन, 6 महीने के रोते हुए बच्चे से परेशान होके हत्या कर बहाया गंगा में

माँ बनी अपने बच्चे की हत्यारिन, 6 महीने के रोते हुए बच्चे से परेशान होके हत्या कर बहाया गंगा में

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   हरिद्वार के कनखल के सरला सदन (सर्वप्रिय विहार) कालोनी में छह माह के मासूम अंश के घर से गायब होने के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मां संगीता बलूनी ने ही अपने बेटे को गंगा में डूबाकर हत्या की थी और शव गंगा की मुख्य धारा में बहा दिया था। सीसीटीवी फुटेज की बदौलत देर रात तक चली पूछताछ के बाद आखिरकार आरोपी मां ने अपना गुनाह कबूल ही लिया। बेटे के कत्ल की मुख्य वजह आरोपी मां ने स्तनपान एवं उसका रोना बताया है।

एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने सोमवार दोपहर थाना कनखल कैंपस में रिश्ते को झकझोर कर रख देने वाली इस वारदात का परत दर परत खुलासा किया। बकौल एसएसपी कि हीरो मोटो कोर्प में कार्यरत मूल रूप से जयहरीखाल (पौड़ी) के रहने वाले दीपक बलूनी की शादी पांच साल पहले गुमानीवाला, ऋषिकेश की रहने वाली संगीता से हुई थी।


 

गायब होने की दी थी झूठी सूचना
संगीता बलूनी ने रविवार की शाम अपने छह माह के बेटे अंश के घर से गायब होने की सूचना दी थी। जानकारी दी थी कि वह पास की डेयरी पर दूध लेने गई थी, जब वापस लौटी तो उसका बेटा गायब था। घर पर उस वक्त उसकी तीन साल की बेटी ही मौजूद थी।

एसओ हरिओमराज चौहान की अगुवाई में पुलिस टीम ने जब क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तब महिला एक काले रंग का बैग ले जाते हुए दिखाई दी। संदेह होने पर देर रात महिला को थाने बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूला लिया। बकौल एसएसपी की मां ही काले रंग के बैग में बेटे को डालकर आनंदमयी पुलिया के पास लेकर पहुंची थी।


 

शव को गंगा में बहा दिया

फिर उसने बेटे की गंगा में डूबाकर हत्या कर दी। बेटे की मौत होने के बाद शव को गंगा में बहाकर काले रंग के बैग को लेकर वापस घर आ गई। एसएसपी की माने तो आरोपी मां ने कबूला कि वह बेटे की परवरिश नहीं कर पा रही थी। बेटा स्तनपान ही करता था और रोता भी बहुत था।

इस बात से वह बेहद परेशान हो चुकी थी। इसी वजह से उसने बेटे की हत्या करने की ठान ली थी। एसएसपी ने बताया कि बेटे की हत्या को उसने बच्चा चोरी का रूप देने की कहानी गढ़ ली थी। बताया कि आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम के शव को तलाश कर रहे है। इस दौरान एसओ हरिओमराज चौहान मौजूद रहे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com