Breaking News
Home / पंजाब / हरियाणा / Gadar 2 का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Gadar 2 का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर मचा धमाल

बीते बुधवार कारगिल विजय दिवस के अवसर पर Gadar 2 का ट्रेलर लॉन्च किया गया। गौतलब है की साल 2001 में आई Gadar फिल्म ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी। अब Gadar 2 का ट्रेलर देखकर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म भी सुपरहिट साबित होने वाली है। बताते चलें कि Gadar 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।

दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देने वाले Gadar 2 के ट्रेलर में सनी देओल दुश्मनों के दांत खट्टे करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म में सनी देओल तारा सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। जो इस बार अपने ऑनस्क्रीन बेटे उत्कर्ष शर्मा (जीते) को बचाने पाकिस्तान जाएंगे, वहां उनका प्रचंड रूप पूरे पाकिस्तान को हिला कर रख देगा। Gadar 2 एक हिंदी-भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 2001 में आई Gadar एक प्रेम कथा का दूसरा भाग है। फिल्म में सनी देओल के साथ- साथ मुख्य भूमिका में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर होंगे।

Gadar 2 बॉलीवुड इंडस्ट्री की मच- अवेटेड फिल्मों में से एक है। जिसका दर्शक दिल थाम कर इंतज़ार कर रहे थे। धीरे- धीरे Gadar 2 के पोस्टर, मोशन पोस्टर, टीजर और गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। जो पूरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहें हैं Gadar 2 की कहानी के अनुसार फिल्म में तारा सिंह का बेटा जीते पाकिस्तान की गिरफ्त में होता है। जहां तारा सिंह आपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान को ईट का जवाब पत्थर से देते नज़र आएंगे।

ट्रेलर में तारा सिंह और सकीना के रोमांस भरे पल भी दिखाएं गए हैं, जो Gadar 1 की पुरानी यादों को ताज़ा करते हैं। बताते चलें कि फिल्म के पहले और दूसरे दोनों भागों में तारा सिंह और सकीना के बेटे की भूमिका अभिनेता उत्तकर्ष शर्मा ने निभाई है, जो रियल लाइफ में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सनी देओल और अमीषा पटेल की ट्रक में धांसू एंट्री हुई, जिस बीच सनी देओल ने पगड़ी के साथ केसरी रंग का कुर्ता पहना और अमीषा पटेल लाल शरारे में नजर आईं।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com