Breaking News
Home / गैजेट / Huawei का 5G फ़ोन जल्द हो सकता है लॉन्च, Nova 6

Huawei का 5G फ़ोन जल्द हो सकता है लॉन्च, Nova 6

हुवावे जल्द ही ग्लोबल लेवल पर 5G कनेक्टिविटी वाला नोवा 6 (Huawei Nova 6) को लॉन्च करने वाला है। इस फोन की खासियत है कि यूजर्स को इस फोन की स्क्रीन में डुअल पंचहोल के साथ कैमरा मिलेगा। लॉन्चिंग से पहले ही हुवावे नोवा 6 की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस डिवाइस मेें किरीन 990 एसओसी और दमदार बैटरी देगी। आपको बता दें कि डुअल पंचहोल की जानकारी टीजर से मिली है।

Huawei Nova 6 का टीजर हुआ जारी:-
टीजर से नोवा 6 की लॉन्चिंग डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। टीजर के अनुसार, यह फोन पांच दिसंबर को लॉन्च होगा। साथ ही यूजर्स को इस फोन में 105 डिग्री का वाइड एंगल लेंस मिलेगा, जो नाइट मोड को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस डिवाइस में डुअल पंचहोल वाला डिस्प्ले भी दिया जाएगा।

Huawei Nova 6 की संभावित कीमत:-
सूत्रों की मानें तो हुवावे आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की चीनी युआन 3,499 (करीब 35,500 रुपये) कीमत रखेगा। साथ ही हुवावे नोवा 6 के 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की चीनी युआन 3,799 (करीब 38,500 रुपये)और 12 जीबी रैम वाले वेरियंट की चीनी युआन 4,099 (करीब 41,500 रुपये) कीमत होगी।

Huawei Nova 6 की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6.44 इंच का आईपीएस एसीडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरीन 990 प्रोसेसर समेत आठ जीबी और 12 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 60 मेगापिक्सल का सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। वहीं, यूजर्स 32 और 12 मेगापिक्सल वाले डुअल फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

 


 

Huawei Nova 6 की बैटरी:-
सूत्रों की मानें तो ग्राहकों को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। साथ ही वाई-फाई, ब्लूटूथ, 5जी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com