Breaking News
Home / अपराध / पति ने पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, जिससे पत्नी की हुई मौत

पति ने पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, जिससे पत्नी की हुई मौत

सेन्ट्रल डेस्क, ज्योति : हरियाणा के गुरुग्राम से हत्या का ऐसा मामला सामने आया  है जिसे जानकर आपकी रुह कांप जाएगी। गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने अपमान और तानों से परेशान होकर अपनी बीवी को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी की चाकू गोद कर हत्या कर दी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या के दौरान उस पर एक बार नहीं बल्कि 41 बार चाकू से वार किया। उसके बाद भी जब उसको सुकून नहीं मिला तो  उसने लोहे के पाये से अपनी पत्नी के सिर पर इतनी बार वार किए कि उसका दिमाग खोपड़ी से बाहर निकल आया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

हत्या की ये वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-5 थाना क्षेत्र की है। जहां अशोक विहार फेस-1 इलाके में आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें कि दिल्ली के पटेल नगर के निवासी 24 वर्षीय वंशिका उर्फ नेहा की शादी वर्ष 2017 में गुरुग्राम निवासी पंकज भारद्वाज के साथ हुई थी। एक साल तक सब ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन वंशिका के घरवालों का दखल उसकी जिंदगी में ज्यादा होने लगा था।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पंकज के साथ उसके दोस्त नसीम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि नसीम कत्ल की इस साजिश में शामिल था। वो चाकू खरीदने से लेकर कत्ल तक पंकज का सहयोगी रहा।

आरोपी का कहना है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसकी पत्नी का बर्ताव बदल गया था। वो बात-बात पर उसकी बेइज्जती करती थी। उसके साथ बुरा व्यवहार करती थी। वो पंकज की बात मानने के बजाय केवल अपने मायके वालों के कहने पर चलती थी।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

पंकज ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी।  इसी बात से पंकज का मन दुखी रहने लगा। उसे अपनी पत्नी से नफरत होने लगी। वो बेइज्जती का बदला लेने की फिराक में था। इसी के चलते रविवार को पंकज ने अशोक विहार फेस-1 स्थित मकान में अपनी पत्नी वंशिका उर्फ नेहा को चाकू से गोद डाला। पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com