Breaking News
Home / खेल / ICC ने ‘माही’ को किया सैल्यूट, फैन्स बता रहे हैं Epic Work

ICC ने ‘माही’ को किया सैल्यूट, फैन्स बता रहे हैं Epic Work

स्पोटर्स डेस्क, साहुल पाण्डेय : लगातार आलोचनाओं को झेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह इन दिनों एक बार फिर से भारत के क्रिेकेट प्रेमियो के बीच छाए हुए हैं. महेन्द्र सिंह धोनी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत न सिर्फ अपने आलोचकों का मुंह बंद किया बल्की अपने फैन्स को भी खुश होने का मौका दिया है. वहीं अब आईसीसी ने भी महेन्द्र सिंह धोनी के फैन्स को खुश होने का एक और मौका दिया है.

आईसीसी ने महेन्द्र सिंह धोनी की एक फोटो को अपने कवर फोटो के रुप में लगाया

आईसीसी ने महेन्द्र सिंह धोनी की एक फोटो को अपने कवर फोटो के रुप में लगाया है. इस तस्वीर में धोनी शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं. धोनी की यह तस्वीर हाल की ही है. आईसीसी के आलावा क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऑफिसियल ट्वीटर हैण्डल ने भी धोनी की फोटो को अपने कवर पेज के रुप में जगह दी है. आईसीसी द्वारा धोनी की फोटो को कवर फोटो के रुप में लगाने को लेकर धोनी के फैन्स काफी खुश दिख रहे हैं.धोनी के फैन्स इस तस्वीर को अबतक की सबसे अच्छी तस्वीर बता रहे हैं. वहीं कई फैन्स आईसीसी को इस काम के लिए शुक्रिया भी बोल रहे हैं. कुछ फैन्स इसे एपीक बता रहे हैं और कह रहे हैं कि धोनी की फोटो ने हर तरफ आग लगा रखी है.

बहरहाल आपको बताते चलें कि पिछले कई दिनों से महेन्द्र सिंह धोनी खराब फॉर्म से गुजर रहे थे. यहीं कारण है कि धोनी के आलोचक उन्हें टीम में बनाए रखने को लेकर टीम मैनेजमेंट तक की आलोचना कर रहे थे. लेकिन धोनी ने एक बार फिर से अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए तीन वनडे मैचों में 193 रन ठोक कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है.

न्‍यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा होंगे महेंद्र सिंह धोनी

इस सीरीज के दौरान धोनी ने 193 की औसत से विरोधी टीम को धोया. जिसके कारण वे इस सीरीज के मैंन ऑफ सीरीज भी बनें. धोनी ने इस दौरान 87 रनों की सर्वोच्‍च नाबाद पारी खेली. वहीं उन्होने तीनो मैंचो में अर्धशतक भी जमाया. अब तक धोनी ने कुल 335 वनडे मैच खेलते हुए 50.81 के औसत से 10366 रन बनाए हैं, जिसमें दस शतक और 70 अर्धशतक शामिल हैं. जबकि उनकी सर्वोच्‍च पारी नाबाद 183 रन की है. इतना ही नहीं, बतौर विकेटकीपर उन्‍होंने 311 कैच लेने के अलावा 117 स्टंपिंग की हैं. वर्ल्‍ड कप को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के अलावा न्‍यूजीलैंड दौरे में भी टीम का हिस्सा बनाया है. 23 जनवरी को भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड दौरे पर पहुंचेगी.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com