Breaking News
Home / मनोरंजन / खराब फिल्म नहीं, खराब है मार्केटिंग: Janhvi Kapoor

खराब फिल्म नहीं, खराब है मार्केटिंग: Janhvi Kapoor

हाल ही में रिलीज फिल्म बवाल की अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता वरुण धवन फिल्म की सफलता की खुशी मना रहें हैं। ‘बवाल’ जोड़ी डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत की। जिसमे कई अहम खुलासे हुए।

जब जान्हवी से पीआर यानि पब्लिक रीलैशन कर बारे में पूछा तो उन्होंने ने जवाब दिया, मुझे बताया गया है कि मेरे हिस्से में पीआर की एक बड़ी कमी है। लेकिन, आप जानते हैं, मैंने इन पिछले पांच सालों में देखा है, फिल्म रिलीज होने के बाद कई लोग हमेशा इस तरह की बातचीत करते हैं कि ‘खराब फिल्म जैसी कोई चीज नहीं है, यह केवल खराब मार्केटिंग है।

जान्हवी (Janhvi Kapoor)ने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह देखना दिलचस्प है कि कैसे बातचीत हमेशा मार्केटिंग और पीआर से प्रेरित होती है। इतना ही नहीं आप अपनी फिल्मों की पसंद के बारे में सोच सकती है। वहीं जब वरुण ने जान्हवी से पूछा कि उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सबसे ‘इनसिक्योर’ काम किया है, तो जान्हवी ने कहा, “इसलिए मैंने मिली नामक फिल्म की और मुझे अपने प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com