Breaking News
Home / ताजा खबर / जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया घर में आइसोलेट

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया घर में आइसोलेट

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता नज़र आ रहा है.बता दें कि अरवल को छोड़कर बाकी राज्य के 37 जिलों में कोरोना पहुंच गया है। इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.ललन सिंह ने मंगलवार को खुद से ट्वीट करके कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि ललन सिंह ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

ललन सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि ललन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना जांच के लिए मैंने अपना सैंपल दिया था।जांच में वह पॉजिटिव पाया गया है।मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें और जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवा लें। आपको बता दें कि मंगलवार को जदयू आफिस में भी कोरोना की एंट्री हो गई है।जदयू ऑफिस के दो गार्ड समेत पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने लोगों से की अपील

गौरतलब है कि तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम 7 बजे अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं.इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह सभी जगह की रिपोर्ट लेने के बाद फैसला लेंगे कि आगे किस तरह के कदम उठाए जाएं.उन्होंने साफ किया कि नए नियमों का ऐलान बुधवार को किया जाएगा। इसके अलावा नीतीश ने जनता से सतर्क और जागरूक रहने की अपील करते हुए जनता दरबार में मिले पॉजिटिव केसों पर भी हैरानी जताई और कहा कि जिलों में जांच करके लोगों को पटना भेजा जाता है।यहां भी उनकी जांच होती है।आज तक कभी कोई पॉजिटिव नहीं मिले थे,लेकिन कल 8 लोग पॉजिटिव निकले।सबको खाना खिलाते हैं, खाना खिलाने वाले 15-16 लोग आते हैं, उनमें से भी 5 पॉजिटिव निकले। 8-10 सुरक्षकर्मी भी पॉजिटिव मिले है.

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com