Breaking News
Home / अपराध / लव कमांडो के मालिक संजय सचदेव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लव कमांडो के मालिक संजय सचदेव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति: दिल्ली पुलिस ने संजय सचदेव, मालिक एनजीओ लव कमांडो को एक कपल से पैसे ऐंठने और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खबरो के अनुसार  लव कमांडो ने एक कपल से पैसे लिए है। जिसके बाद उस कपल ने पुलिस को शिकायत दर्ज की।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

कौन हैं ये प्रेम के पहरेदार 
लव कमांडो एक संस्था है जो केवल प्रेम को संरक्षण देती है, धर्म और संप्रदाय से ऊपर उठकर। चार वर्षों से सक्रिय इस संस्था ने अब तक करीब तीस हज़ार प्रेमी जोड़ों को साथ लाने का काम किया है। लव कमांडो का मकसद सिर्फ एक है कानूनी रूप से परिपक्व प्रेमी युगल को एक करना। लव कमांडो के कमांडिंग ऑफिसर हैं संजय सचदेव. दिल्ली के पहाड़गंज ऑफिस से इस पहल के प्रणेता संजय की मानें तो उनका मकसद है कि समाज में प्यार बना रहे। और यही वजह है कि प्यार उनके लिए प्राथमिकता है ध्रर्म, जाति और संप्रदाय से ऊपर। इसलिए लव कमांडो कमान संभालता है प्यार की उस डोर की जो माता – पिता, समाज, परिवार और पुलिस का तनाव झेल रही होती है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

facebook

कैसे करते हैं प्यार की पहरेदारी पैसों की कमी के बावजूद लव कमांडो बिना किसी रोकटोक लड़ रहा है – प्यार के वजूद को बचाने के लिए। लोगों का आश्रय बनता है, इस संस्था का ऑफिस। मदद के लिए दो फोन नंबर हैं जो याचकों के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। ये फोन नंबर फिलहाल बारह शहरों से जुड़े हुए है। बस एक कॉल और कमांडो तैनात।
वैसे तो संस्था के पास सात आश्रय घर हैं जो दिल्ल और एनसीआर में स्थित हैं पर देश में कहीं भी किसी को संरक्षण की ज़रूरत हो तो लव कमांडो पीछे नहीं हटते। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं और आपके प्रेम के आगे कोई आड़े आ रहा है तो आाप भी लव कमांडो की सहायता ले सकते हैं। लव कमांडो की वेबसाइट है http://lovecommandos.org/ । संस्था की हेल्पलाइन 09313784375 & 09313550006 पर भी कॉल कर सकते है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com