Breaking News
Home / अपराध / Manipur : वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में सरकार!

Manipur : वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में सरकार!

मणिपुर (Manipur) में बीते कई दिनों से हिंसा की खबर सामने आ रहीं हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मणिपुर में हो रही हिंसा का एक वीडियो वायरल हुआ हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस वीडियो में एक समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ लोग निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमा रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आ रहीं हैं। तो वहीं सरकार भी एक्शन मोड में दिख रही हैं। मणिपुर (Manipur) के सीएम एन बीरेन सिंह ने ट्वीट कर कहा हैं कि वीडियो सामने आने के तुरंत बाद घटना का स्वत: संज्ञान लेने के बाद, मणिपुर पुलिस कार्रवाई में जुट गई और आज सुबह पहली गिरफ्तारी की। फिलहाल गहन जांच चल रही है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिसमें मृत्युदंड की संभावना पर भी विचार किया जाए।

आप को बता दें, इस मसले पर केंद्र सरकार भी सख्त रुख अपना रही हैं। जहां एक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से फोन पर बात की है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश के सभी नागरिकों को विश्वास दिलाया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

संसद के मानसून सत्र से पहले पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए मणिपुर (Manipur) की घटना पर दुख जताया है। पीएम ने कहा कि मणिपुर में दोनों बेटियों के साथ जो हुआ वो बेहद दुखद है और इस घटना ने पूरे देश का सिर झुका दिया है। 

About News Desk

Check Also

West Bangal : महिला ने TMC के कार्यकर्ताओं पर लगाया छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने का आरोप

मणिपुर में हुई हिंसा का एक विडिओ वायरल हुआ था, जिसमे महिलाओं के साथ हुए …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com